सलमान खान के भाई सोहैल के साथ नाम जोड़े जाने पर हुमा कुरैशी ने दी यह सफाई
Advertisement

सलमान खान के भाई सोहैल के साथ नाम जोड़े जाने पर हुमा कुरैशी ने दी यह सफाई

सोहेल खान के साथ नाम जोड़े जाने को लेकर हुमा कुरैशी ने आखिर अपनी चुप्पी तोड़ दी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हुमा कुरैशी ने इस तरह की खबरों का खंडन किया है। गौरतलब है कि पिछले काफी वक्त से हुमा कुरैशी का नाम सलमान खान के भाई सोहेल खान के साथ जोड़ा जा रहा था। मीडिया रिपोटों में दोनों को कई मौकों पर साथ देखे जाने की बात भी दिखाई जा रहीं थी। हुमा कुरैशी की सफाई के बाद अब इस तरह की खबरों पर विराम लग गया है। 

सलमान खान के भाई सोहैल के साथ नाम जोड़े जाने पर हुमा कुरैशी ने दी यह सफाई

नई दिल्ली: सोहेल खान के साथ नाम जोड़े जाने को लेकर हुमा कुरैशी ने आखिर अपनी चुप्पी तोड़ दी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हुमा कुरैशी ने इस तरह की खबरों का खंडन किया है। गौरतलब है कि पिछले काफी वक्त से हुमा कुरैशी का नाम सलमान खान के भाई सोहेल खान के साथ जोड़ा जा रहा था। मीडिया रिपोटों में दोनों को कई मौकों पर साथ देखे जाने की बात भी दिखाई जा रहीं थी। हुमा कुरैशी की सफाई के बाद अब इस तरह की खबरों पर विराम लग गया है। 

हुमा कुरैशी ने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा कि उनका काम से ध्यान हटाने के लिए मीडिया का एक वर्ग ऐसे हथकंडे अपना रहा है। उन्होंने कहा कि जिस एक्ट्रेस का भी पारिवारिक बैकग्राउंड फिल्म लाइन से नहीं हैं, उन्हें ऐसी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। ये बहुत आसान होता है कि किसी महिला के काम में कड़ी मेहनत को ये कहकर नकार दिया जाए कि वो इंडस्ट्री से किसी बड़े की करीबी है। उन्होंने कहा कि किसी स्टार लोगों के बच्चों को ऐसी स्थिति का सामना नहीं करना पड़ता है।

Trending news