जानिये, अनुष्का ने क्‍यों कहा- मुझे प्रियंका और दीपिका पर गर्व है
Advertisement

जानिये, अनुष्का ने क्‍यों कहा- मुझे प्रियंका और दीपिका पर गर्व है

भले ही अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की हॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाने की कोई योजना भले ही न हो लेकिन उनका कहना है कि उन्हें अपने समय की अभिनेत्रियों प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण के हॉलीवुड में काम करने पर गर्व है। ‘दिल धड़कने दो’ में प्रियंका चोपड़ा के साथ करने वाली 28 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा कि वह प्रियंका की उपलब्धियों से बहुत खुश हैं।

जानिये, अनुष्का ने क्‍यों कहा- मुझे प्रियंका और दीपिका पर गर्व है

मुंबई : भले ही अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की हॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाने की कोई योजना भले ही न हो लेकिन उनका कहना है कि उन्हें अपने समय की अभिनेत्रियों प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण के हॉलीवुड में काम करने पर गर्व है। ‘दिल धड़कने दो’ में प्रियंका चोपड़ा के साथ करने वाली 28 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा कि वह प्रियंका की उपलब्धियों से बहुत खुश हैं।

अनुष्का ने एक साक्षात्कार में कहा कि यह बहुत अच्छा है कि दीपिका और प्रियंका हॉलीवुड में अच्छा काम कर रही हैं। प्रियंका ने बहुत कुछ हासिल किया है, वहां वह एक जाना-पहचाना नाम हैं। मुझे दोनों पर गर्व है। फिल्म ‘एनएच10’ की अभिनेत्री का हॉलीवुड में काम करने का कोई सपना नहीं है और उनका कहना है कि जिंदगी में चीजें जिस तरह से सामने आती है, उसके अनुसार वह काम करेंगी।

उन्होंने कहा कि मेरा इस तरह का (हॉलीवुड फिल्में करने का) कोई सपना नहीं है। मैंने जीवन में कभी भी योजनाएं नहीं बनाई। चीजें जिस तरह से सामने आती हैं, उसके अनुसार मैं जीवन जीने या कोई काम करने में विश्वास करती हूं। उन्होंने कहा कि मैंने बॉलीवुड में भी अपना करियर बनाने की कभी योजना नहीं बनाई थी इसलिए हॉलीवुड फिल्मों में काम करने की योजना बनाना तो बहुत दूर की बात है। जिस तरह से चीजें सामने आती है उसके अनुसार आपको काम करना होता है।

अनुष्का की अगली फिल्म अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित ‘सुल्तान’ है, जिसमें सलमान खान मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म सिनेमाघरों में ईद पर रिलीज होगी।

Trending news