एक और कॉमेडी फिल्म की तैयारी में हैं अजय देवगन, कहा- वही फिल्में करता हूं जो पसंद आती हैं
Advertisement

एक और कॉमेडी फिल्म की तैयारी में हैं अजय देवगन, कहा- वही फिल्में करता हूं जो पसंद आती हैं

अजय देवगन की फिल्म 'रेड' ने बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचाया हुआ है.

अजय देवगन ने कहा- जब मैं अच्छी पटकथा सुनता हूं तो मैं उसमें काम करना चाहता हूं (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: अभिनेता-निर्माता अजय देवगन ने कहा कि वह उन्हीं फिल्मों से जुड़ते हैं, जो उन्हें पसंद आती है. अजय ने फिल्म 'आपला मानूस' के साथ मराठी सिनेमा में कदम रखा है. यह फरवरी में रिलीज हुई थी. यह पूछे जाने पर कि क्या वह और मराठी फिल्मों में भी काम करना चाहेंगे, अजय ने न्यूज एजेंसी आईएएनएस से कहा, "जब मैं अच्छी पटकथा सुनता हूं तो मैं उसमें काम करना चाहता हूं. जब मैंने यह पटकथा ('आपला मानूस') सुनी, तो मुझे यह शानदार लगी. रिलीज के बाद इसे सराहा गया. मैं कोई भी चीज तभी करता हूं अगर वह मुझे पसंद आती हैं."

  1. फिल्म 'तानाजी- द अनसंग योद्धा' की तैयारी कर रहे हैं अजय देवगन
  2. अजय देवगन एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म भी करने वाले हैं
  3. अजय देवगन की 'रेड' ने बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचाया हुआ है

एक और कॉमेडी फिल्म की तैयारी
अजय देवगन इन दिनों आगामी फिल्म 'तानाजी- द अनसंग योद्धा' की तैयारी कर रहे हैं. इसमें वह शिवाजी की सेना के सैन्य नेता सुबेदार तानाजी मालुसरे की शीर्षक भूमिका निभाते दिखेंगे. इस ऐतिहासिक फिल्म के बारे में उन्होंने कहा, "तैयारी चल रही है और हम अगस्त में शूटिंग शुरू करेंगे." अजय एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में भी दिखेंगे. इसमें राकुल प्रीत सिंह और तब्बू जैसे सितारे भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. फिल्म का नाम अभी तय नहीं है.

दर्शकों को पसंद आई 'रेड'
हाल ही में रिलीज हुई अजय देवगन की फिल्म 'रेड' ने बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचाया हुआ है. फिल्म ने अब तक कुल 66.60 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है. इस फिल्म को भूषण कुमार, कृषण कुमार, कुमार मंगत और अभिषेक पाठक ने प्रोड्यूस किया है और इसका निर्देशन राज कुमार गुप्ता ने किया है. फिल्म का संगीत अमित त्रिवेदी ने दिया है. फिल्म में अजय देवगन डेप्युटी कमिश्नर का किरदार में हैं और इलियाना डिक्रूज उनकी पत्नी की भूमिका में हैं. बता दें, इस फिल्म की कहानी सच्ची घटनाओं पर आधारित है.

(इनपुट IANS से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news