सोनम कपूर ने किया खुलासा, कहा फिल्म 'नीरजा' की शूटिंग के दौरान मैं तनाव में थी
Advertisement

सोनम कपूर ने किया खुलासा, कहा फिल्म 'नीरजा' की शूटिंग के दौरान मैं तनाव में थी

सोनम कपूर की फिल्म 'नीरजा' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। गुरुवार को मुंबई के थिएटर में इस फिल्म के ट्रेलर को लॉन्च किया गया है। उन्होंन कहा कि पूरे शूटिंग के दौरान वह यह सोचकर तनाव में थीं कि क्या वह इस भूमिका के साथ न्याय कर पा रही हैं या नहीं। 30 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा कि उनमें और नीरजा में काफी समानताएं हैं।

youtube

मुंबई : सोनम कपूर की फिल्म 'नीरजा' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। गुरुवार को मुंबई के थिएटर में इस फिल्म के ट्रेलर को लॉन्च किया गया है। उन्होंन कहा कि पूरे शूटिंग के दौरान वह यह सोचकर तनाव में थीं कि क्या वह इस भूमिका के साथ न्याय कर पा रही हैं या नहीं। 30 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा कि उनमें और नीरजा में काफी समानताएं हैं।

फिल्म की स्टार कास्ट सोनम कपूर, शबाना आजमी के साथ-साथ स्वर्गीया नीरजा भनोट के असल जिंदगी के भाई अनिश भनोट और अखिल भनोट भी इस लॉन्च पर मौजूद थे। फिल्म 'नीरजा', कहानी है नीरजा भनोट की जो मॉडलिंग की दुनिया में कामयाबी के बाद एयर होस्टेस बन गई थी और साल 1986 में प्लेन के कराची एयरपोर्ट पर हाईजैक होने के बाद उसने आतंकवादियों से लड़ते हुए 359 लोगों की जान बचाई थी और खुद वह इस जंग में अपनी जान गवां बैठीं थीं।

फिल्म के ट्रेलर में सोनम कपूर नीरजा भनोट के किरदार में शानदार नजर आ रही हैं। ट्रेलर में दिखाई गई एक लड़की की दिलेरी की कहानी की झलक आपको भावुक कर देगी। इस फिल्म को फॉक्स स्टार इंडिया प्रोड्यूस कर रही है और उन्होंने ट्वीट कर फिल्म के ट्रेलर को पोस्ट किया है।

Trending news