IIFA 2017: श्रीलंका दौरे से पहले अनुष्का शर्मा के साथ न्यूयॉर्क में दिखे विराट कोहली, देखें तस्वीरें
Advertisement

IIFA 2017: श्रीलंका दौरे से पहले अनुष्का शर्मा के साथ न्यूयॉर्क में दिखे विराट कोहली, देखें तस्वीरें

14 और 15 जुलाई को न्यूयॉर्क में होने वाले बॉलीवुड के सबसे बड़े अवॉर्ड शो 'इंटरनेशनल इंडियन फिल्‍म एकेडमी अवार्ड्स (IIFA) 2017'  की तैयारियां पूरे जोर शोर से हो रही हैं. इस मेगा इवेंट के लिए तमाम बॉलीवुड सितारे न्‍यूयॉर्क पहुंच रहे हैं. वहीं, बॉलीवुड एक्‍ट्रेस अनुष्‍का शर्मा के साथ टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली भी वहां पहुंच चुके हैं. 

विराट ने अनुष्का के साथ अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: 14 और 15 जुलाई को न्यूयॉर्क में होने वाले बॉलीवुड के सबसे बड़े अवॉर्ड शो 'इंटरनेशनल इंडियन फिल्‍म एकेडमी अवार्ड्स (IIFA) 2017'  की तैयारियां पूरे जोर शोर से हो रही हैं. इस मेगा इवेंट के लिए तमाम बॉलीवुड सितारे न्‍यूयॉर्क पहुंच रहे हैं. वहीं, बॉलीवुड एक्‍ट्रेस अनुष्‍का शर्मा के साथ टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली भी वहां पहुंच चुके हैं. 

 

Much needed break with my

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

विराट ने अनुष्का के साथ अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कीं. विराट ने जैसे ही इंस्टाग्राम पर अमेरिका की तस्वीर शेयर की वैसे ही वायरल हो गई. देखते ही देखते उस पर हजारों लाइक्स आ गए. विराट ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'अपने प्यार के साथ बहुत ही जरूरी ब्रेक पर'. 

 

Virushka raising the temperature at NYC!

A post shared by Anushka Sharma (@anushkasharma.club) on

साथ ही सोशल मीडिया पर इनकी एक ओर तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें न्‍यूयॉर्क के मार्केट्स में इस लवबर्ड को घूमते फिरते देखा गया. मजेदार बात यह रही कि बदलते मौसम को देखते हुए विराट अपने साथ छतरी लिए नजर आए. गौरतलब है कि टीम इंडिया 26 जुलाई से छह सितंबर के बीच श्रीलंका दौरे पर रहेगी, विराट कोहली के नेतृत्व में टीम इस दौरे पर श्रीलंका के खिलाफ तीन टेस्ट मैच, पांच अंतर्राष्ट्रीय एकदिवसीय मैच और एक अंतरराष्ट्रीय टी-20 मैच खेलेगी, लेकिन इस दौरे से पहले विराट अमेरिका में अनुष्का के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं.

इससे पहले इसी माह विराट कोहली बेंगलुरु में अनुष्का के साथ लंच करते नजर आए थे. इन तस्वीरों को लेकर भी विराट-अनुष्का पर उनके प्रशंसकों ने जान छिड़की थी. अनुष्का मुंबई से फ्लाइट से विराट से मिलने बेंगलुरु पहुंची जो कंधे की चोट से उबर रहे थे.  

Trending news