अजय देवगन की खातिर इलियाना ने छोड़ा दिलजीत दोसांझ का साथ
Advertisement

अजय देवगन की खातिर इलियाना ने छोड़ा दिलजीत दोसांझ का साथ

इलियाना, अजय की फिल्म 'रेड' में नजर आएंगी. इतना ही नहीं, जानकारी के मुताबिक इलियाना ने इस फिल्म के लिए दिलजीत दोसांझ स्टारर एक फिल्म को करने से मना कर दिया है. दिलजीत जल्द ही भारतीय हॉकी प्लेयर संदीप सिंह की बायोपिक में नजर आने वाले हैं.

अजय देवगन की फिल्म रेड में आएंगी नजर (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बॉलीवुड की एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज जल्द ही मल्टीस्टारर फिल्म 'बादशाहो' में नजर आने वाली हैं. बता दें कि इससे पहले वह फिल्म 'मुबारकां' में दिखाई दीं थी. अब फिल्म 'बादशाहो' में वह अजय देवगन के अपोजिट नजर आएंगी. हालांकि, फिल्म के ट्रेलर में अजय देवगन और इलियाना की केमिस्ट्री काफी अच्छी लग रही थी. बता दें कि यह फिल्म 1 सितंबर को रिलीज होगी. वैसे आपको बता दें कि इस फिल्म के बाद आपको एक और फिल्म में इलियाना और अजय की जोड़ी को साथ देखने का मौका मिल जाएगा.

  1. 'बादशाहो' में अजय देवगन के अपोजिट आएंगी नजर.
  2. अजय देवगन की फिल्म 'रेड' में भी दिखेंगी इलियाना.
  3. नहीं निभाएंगी दिलजीत की फिल्म में फीमेल हॉकी प्लेयर का रोल.

दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इलियाना, अजय की फिल्म 'रेड' में नजर आएंगी. इतना ही नहीं, जानकारी के मुताबिक इलियाना ने इस फिल्म के लिए दिलजीत दोसांझ स्टारर एक फिल्म को करने से मना कर दिया है. दिलजीत जल्द ही भारतीय हॉकी प्लेयर संदीप सिंह की बायोपिक में नजर आने वाले हैं. इसी फिल्म में इलियाना भी एक फीमेल हॉकी प्लेयर का किरदार निभाने वाली थीं और वह फिल्म में दिलजीत के अपोजिट नजर आने वाली थी. यहां तक की फिल्म के लिए इलियाना और दिलजीत ने अपना लुक टेस्ट भी दिया था. 

यह भी पढ़ें: इलियाना डिक्रूज ने ट्वीट कर किया अपने साथ हुई छेड़छाड़ का खुलासा, कहा...

हमारी सहयोगी वेबसाईट बॉलीवुडलाइफ.कॉम की खबर के मुताबिक इलियाना अब दिलजीत के साथ काम नहीं कर रहीं. इसकी जगह उन्होंने अजय देवगन के साथ 'रेड' फिल्म में काम करने का फैसला किया है. बता दें कि दिलजीत और अजय की फिल्म की शूटिंग की डेट क्लैश कर रही हैं, जिस वजह से इलियाना ने अजय फिल्म को करने का फैसला किया. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news