VIDEO : गोदरेज ने इमरान खान से ही क्‍यों कराया Cinthol साबुन का विज्ञापन? जानिए वजह
Advertisement

VIDEO : गोदरेज ने इमरान खान से ही क्‍यों कराया Cinthol साबुन का विज्ञापन? जानिए वजह

पाकिस्‍तान के नवनिर्वाचित प्रधानमंत्री इमरान खान उन सफल क्रिकेटरों में रहे हैं जिनके भारत में भी बड़े प्रशंसक थे.

फाइल फोटो

नई दिल्‍ली: पाकिस्‍तान के नवनिर्वाचित प्रधानमंत्री इमरान खान उन सफल क्रिकेटरों में रहे हैं जिनके भारत में भी बड़े प्रशंसक थे. 1980 के दशक में वह कई भारतीय विज्ञापनों में दिखाई दिए. खासकर सिन्‍थॉल साबुन के विज्ञापन में. पाकिस्‍तान में 1982-83 में एक सीरीज में भारतीय टीम पड़ोसी देश में क्रिकेट खेलने गई थी. यह 6 टेस्‍ट की सीरीज थी. मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक दूरदर्शन पर इस मैच का प्रसारण होना तय हुआ था वह भी ब्‍लैक एंड व्‍हाइट में. उस दशक में गोदरेज समूह ने सिन्‍थॉल साबुन बाजार में उतारा था. 

यूथ कनेक्‍ट वाली पर्सनेल्‍टी से ऐड कराने का था लक्ष्‍य
समूह का मानना था कि इस साबुन का विज्ञापन ऐसे व्‍यक्ति से कराया जाए जिसका यूथ कनेक्‍ट हो. अपने गुड लुक और बेहतर व्यक्तित्व के कारण इमरान युवाओं में खासकर महिलाओं में बेहद लोकप्रिय थे. कंपनी ने उन्हें इस विज्ञापन के लिए इन्हीं खासयितों के आधार पर चुना था. इसके बाद ही गोदरेज समूह ने उन पर सिन्‍थॉल साबुन का विज्ञापन फिल्‍माया. यही नहीं अखबारों में भी उनके विज्ञापन छपे. वह थम्‍स अप के ऐड में भी दिखाई दिए. वह पूर्व भारतीय कप्‍तान सुनील गावस्‍कर के साथ पेप्‍सी और एक चाय ब्रांड के विज्ञापन में भी नजर आए.

 

 

विनोद खन्‍ना भी करते थे सिन्‍थॉल का विज्ञापन
विनोद खन्‍ना भी इस साबुन का ऐड किया करते थे. 1980 के दशक में वह भी भारतीय प्रशंसकों के चहेते थे. क्रिकेट से इमरान खान तो बॉलीवुड से विनोद खन्‍ना को गोदरेज समूह ने सिन्‍थॉल का विज्ञापन करने के लिए चुना था.

पुण्यतिथि: पहले विलेन और फिर हीरो बन कर विनोद खन्ना ने बड़े पर्दे पर जीते थे कई दिल

अमिताभ के साथ भी एक वीडियो में आए नजर
अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ इमरान खान अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब चर्चाओं में रहे हैं. इमरान खान और अमिताभ बच्चन का एक वीडियो वायरल हुआ है. जहां, दोनों मशहूर सूफी गायक नुसरत फतेह अली खान के सूफी गानों का आनंद ले रहे हैं. 80 के दशक में अमिताभ से इमरान की मुलाकात शौकत खानुम मेमोरियल ट्रस्ट के फंडरेजर इवेंट के दौरान हुई थी.

इमरान खान की तीसरी पत्नी ने की थी भविष्यवाणी, 'PM बनना है तो मुझसे करो शादी'

मौके पर दोनों दिग्गज नुसरत फतेह अली खान की महफिल का हिस्सा बने. जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसके मुताबिक, नुसरत यहां तुम एक गोरख धंधा हो...गाना गाते नजर आ रहे हैं और पाकिस्तान के भावी प्रधानमंत्री उनकी गायकी में मशगूल हैं, जबकि अमिताभ बच्चन वीडियो में पैसे लुटाते दिख रहे हैं.

Trending news