PICS: भारतीय डिजाइनरों ने जस्टिन बीबर के लिए तैयार किए ये खास तोहफे
Advertisement

PICS: भारतीय डिजाइनरों ने जस्टिन बीबर के लिए तैयार किए ये खास तोहफे

ग्रैमी अवॉर्ड विजेता कनाडा के पॉप गायक जस्टिन बीबर बुधवार सुबह कड़ी सुरक्षा के बीच भारत में अपना पहला संगीत कार्यक्रम पेश करने के लिए मुंबई पहुंचे. यह कार्यक्रम उनके पर्पज वर्ल्ड टूर का हिस्सा है. मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर भारी संख्या में प्रशंसक उनकी एक झलक पाने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे थे.

भारत की ओर से जस्टिन बीबर को मिलेंगे ये खास तोहफे

नई दिल्ली : ग्रैमी अवॉर्ड विजेता कनाडा के पॉप गायक जस्टिन बीबर बुधवार सुबह कड़ी सुरक्षा के बीच भारत में अपना पहला संगीत कार्यक्रम पेश करने के लिए मुंबई पहुंचे. यह कार्यक्रम उनके पर्पज वर्ल्ड टूर का हिस्सा है. मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर भारी संख्या में प्रशंसक उनकी एक झलक पाने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे थे.

जस्टिन बीबर के पहली बार भारत आने पर देश के कलाकारों समेत फैशन डिजाइनर तक उन्हें खास तोहफा देने के लिए बेताब हैं. इसमें सरोद वादक अमजद अली खान से लेकर डिजाइनर रोहित बल, वरुण बहल और अनामिका खन्ना जैसे नाम शामिल हैं. कोई बीबर को सरोद गिफ्ट करेगा, कोई उनकी मां को ड्रेस गिफ्ट करेगा तो कोई उन्हें जैकेट देगा. ऐसे में बीबर जब भारत से अपने वतन वापस जाएंगे तो उनके पास काफी गिफ्ट्स होंगे. 

बीबर की मां के लिए बनाई लॉन्ग जैकेट

सिर्फ कलाकार ही नहीं, बल्कि फैशन जगत से जुड़े डिजाइनर्स भी जस्टिन बीबर को खास गिफ्ट देने के लिए तैयार हैं. इसमें रोहित बल ने बीबर के लिए कॉटन और वेलवेट मटीरियल की बाइकर जैकेट डिजाइन की है, जिस पर हाथ से कढ़ाई की गई है. 

वहीं अनामिका खन्ना ने बीबर की मां पैट्रिशिया मैलेट के लिए खास लॉन्ग फ्लोर लेंथ जैकिट तैयार किया है. इसमें चंदेरी सिल्क बेस पर थ्रेड वर्क किया गया है. इसी कड़ी में ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी पैट्रिशिया को प्लैटिनम, सोने के ऊपर रूबी और मारकीज जड़ा हीरे का नेकलेस गिफ्ट करेंगी.

अमित अग्रवाल ने खादी, रागिनी आहूजा बॉम्बर जैकेट तो प्रसेनजीत दास ने हाथ से पेंट की गई डेनिम जैकेट तैयार की है. मानव गंगवानी, बीबर को जूते और टोपी भेंट करेंगे, ध्रुव कपूर हुडी और कृष्णा मेहता इंडो वेस्टर्न स्टाइल की फॉर्मेल शर्ट गिफ्ट करेंगे.

वरुण बहल, जस्टिन बीबर को सुरों का मिलान करने वाले वाद्ययंत्र देंगे, जो सिल्क, फूलों के प्रिंट और मेटालिक गोल्ड से सजाया गया है. उन्होंने कहा कि सितार और तबला पारंपरिक भारतीय संगीत के स्वरूप को दर्शाते हैं.

अमजद अली खान देंगे खास तोहफा

मशहूर सरोद वादक अमजद अली खान जस्टिन बीबर को अपना खास वाद्य यंत्र सरोद गिफ्ट करेंगे, जो कि ट्रैवल फ्रेंडली होगा. इस पर उनका ऑटोग्राफ भी होगा. इस बारे में अमजद अली खान ने कहा कि जस्टिन कई पीढ़ियों के लिए रोल मॉडल हैं. जो मोहब्बत उनके लिए लोगों के दिलों में है. उसे देखना शानदार होता है. मेरी ओर से दी गई इस भेंट को यात्रा के दौरान आसानी से कैरी किया जा सकता है. यह बाएं हाथ से बजने वाला सरोद है और बीबर भी बाएं हाथ से ही गिटार बजाते हैं. 

अमजद अली खान ने उपहार के बारे में पूछे जाने पर बताया, 'वह हजारों पीढ़ी के लिए आदर्श हैं और जो प्यार उन्होंने पैदा किया है उसे देखना बहुत शानदार है. यह उनकी पहली भारत यात्रा है, इसलिए यह एक भारतीय कलाकार का स्वागत का भाव है. उन्होंने कहा कि यह एक यात्रा के अनुकूल सरोद है...जो स्मृतिचिह्न से बढ़कर है. यह एक बाएं हाथ से बजाने वाला सरोद है और मैं समझता हूं वह बाएं हाथ से गिटार बजाते हैं.'

 

Trending news