पॉप स्टार बियोंसे आएंगी इंडिया, ईशा अंबानी की शादी में करेंगी परफॉर्म
Advertisement

पॉप स्टार बियोंसे आएंगी इंडिया, ईशा अंबानी की शादी में करेंगी परफॉर्म

बॉलीवुड की दिग्गज हस्तियां शाहरुख खान, प्रियंका चोपड़ा, करण जौहर समेत तमाम सेलिब्रिटीज इस शादी में शिरकत करने पहुंचेंगे.

37 साल की बियोंसे बेहद पॉपुलर पॉप सिंगर हैं.

नई दिल्ली: देश के सबसे अमीर और रि‍लायंस इंडस्‍ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी आनंद पिरामल से 10 दिसंबर को उदयपुर में होने जा रही है. इस भव्य शादी समारोह में इंटरनेशनल पॉप स्टार बेयोंसे परफॉर्म करने आ रही हैं.

हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए ने फिल्मफेयर के हवाले से लिखा है कि ईशा अंबानी सिंगर बियोंसे की बहुत बड़ी फैन हैं, जिसके चलते पिता मुकेश अंबानी उन्हें इस खास मौके पर परफार्म करने बुला रहे हैं. इसको लेकर ईशा अंबानी और आनंद पिरामल बहुत एक्साइटेड हैं.

बता दें कि पिरामल ग्रुप के मालिक अजय पिरामल के बेटे आनंद से ईशा अंबानी का रिश्ता तय हो चुका है. दोनों की सगाई का समारोह इटली के लेक कोमो में पिछले माह आयोजित किया गया था. इसमें एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा, सोनम कपूर, शाहरुख खान, करण जौहर समेत तमाम सेलिब्रिटीज शिरकत करने पहुंचे थे, अब बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर-एक्ट्रेस इस फंक्शन में भी नजर आएंगे.

fallback

मई में हुई थी शादी की घोषणा  
इसी साल मुकेश अंबानी ने अपनी बेटी ईशा अंबानी की शादी के लिए आनंद पीरामल को चुना था. ईशा और आनंद लंबे समय से दोस्त हैं, दोनों परिवार एक दूसरे को पिछले चार दशक से जानते हैं. मई में एक निजी समारोह में दोनों परिवार की मौजूदगी में जश्न भी हुआ था. ईशा के जुड़वा भाई आकाश अंबानी की सगाई श्लोका मेहता से हुई थी. इसी सगाई के बाद अंबानी परिवर ने बेटी की शादी का भी घोषणा की थी.

fallback
ईशा अंबानी और आनंद पीरामल मुंबई के इस्कॉन मंदिर दर्शन करने पहुंचे थे.

बता दें कि मुकेश अंबानी के होने वाले दामाद आनंद पीरामल कॉरपोरेट जगत के दिग्गज अजय पीरामल और स्वाति पीरामल के बेटे हैं. 33 वर्षीय आनंद यूनिवर्सिटी ऑफ पेन्सिलवेनिया से इकोनॉमिक्‍स में ग्रैजुएट हैं. वह इस वक्‍त पीरामल एंटरप्राइजेज में एग्‍जीक्‍यूटिव डायरेक्‍टर के पद पर हैं.

fallback

ईशा अंबानी का नेट वर्थ 100 मिलियन डॉलर यानी करीब 668 करोड़ रुपये है. ईशा जब 16 साल की थीं, तभी उनका नाम फोर्ब्स की टॉप 10 करोड़पति उत्तराधिकारी की लिस्ट में दूसरे स्पॉट पर शामिल किया गया था.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news