क्‍या फराह खान ने ट्विटर पर कपिल शर्मा को कह दिया है 'बेशर्म लोग'...?

कुछ दिनों पहले फराह खान ने एक ट्वीट कर उन लोगों को लताड़ा जो व्हाट्सऐप में ग्रुप मैसेज कर के पार्टियों या प्रीमियर में इनवाइट करते हैं. लोगों ने इस ट्वीट को कपिल के लिए मान लिया है.

क्‍या फराह खान ने ट्विटर पर कपिल शर्मा को कह दिया है 'बेशर्म लोग'...?
(फोटो साभार- @kapilsharma/Instagram)

नई दिल्‍ली: कहते हैं जब बुरा वक्‍त आता है तो अच्‍छे-अच्‍छे दोस्‍त भी दुश्‍मन बन जाते हैं. लगता है कपिल शर्मा के साथ कुछ ऐसा ही हो रहा है. इंडस्‍ट्री का हर बड़ा कलाकार कपिल शर्मा के शो पर आकर अपनी फिल्‍म प्रमोट करता था और कपिल की कॉमेडी की जमकर तारीफ करता था. ऐसी की कपिल की दोस्‍त रही हैं कॉरियोग्राफर और डायरेक्‍टर फराह खान, जो कपिल के शो पर कई बार नजर आ चुकी हैं. यहां तक की फराह कपिल के सेट पर कोई न कोई डिश बना कर भी लाती थीं, लेकिन अब कुछ ऐसा हुआ है कि इंटरनेट पर फराह खान का एक गुस्‍से से भरा ट्वीट कपिल और उनकी दोस्‍ती में दरार जैसा लग रहा है.

दरअसल कुछ दिनों पहले फराह खान ने एक ट्वीट कर उन लोगों को लताड़ा जो व्हाट्सऐप में ग्रुप मैसेज कर के पार्टियों या प्रीमियर में इनवाइट करते हैं. फराह खान ने अपने ट्वीट में लिखा, 'प्रिय असभ्य लोगों, अगर आप चाहते हैं कि मैं आपके प्रीमियर/प्रीव्यू/पार्टी में पहुंचू तो मुझे व्हाट्सऐप पर 'जनता इनवाइट' मत भेजिए. आप मुझ पर कोई एहसान नहीं कर रहे हैं. आप कम से कम एक पर्सनल कॉल तो कर ही सकते हैं. अगर आपके पास इसके लिए समय नहीं है तो आपको कैसे लगा कि मेरे पास आपके लिए तैयार होकर आने का समय है?'

हालांकि फराह के ट्वीट में कपिल का कोई जिक्र नहीं है, लेकिन इंटरनेट पर लोगों ने खुद ही इस ट्वीट को कपिल शर्मा से जोड़ दिया और अपनी प्रतिक्रिया देने लगे. दरअसल कपिल की फिल्‍म का प्रीमियर भी फराह खान के इस ट्वीट के दूसरे ही दिन था. ऐसे में कई लोगों को फराह का यह अंदाज पसंद नहीं आया और वह कपिल के सपोर्ट में उतर आए.

 

 

 

 

बता दें कि इसी साल कपिल शर्मा का अपनी टीम के साथ जमकर झगड़ा हुआ था और सुनील ग्रोवर, अली असगर, सुगंधा मिश्रा और चंदन प्रभाकर ने बीच में ही कपिल का शो छोड़ दिया था. कुछ महीने तक अपनी टीम के बिना शो चलाने के बाद आखिरकार कपिल ने अपने शो को बंद कर दिया और उनकी फिल्‍म 'फिरंगी' इसी हफ्ते रिलीज हुई है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close