इस शख्‍स को डेट कर रही हैं सुष्मिता सेन, इंटरनेट पर वायरल हो रहे PHOTOS!
Advertisement

इस शख्‍स को डेट कर रही हैं सुष्मिता सेन, इंटरनेट पर वायरल हो रहे PHOTOS!

42 साल की सुष्मिता सेन का नाम कई सेलिब्रिटीज के अलावा बिजनेसमैस के साथ भी जुड़ा था.

बॉलीवुड से ब्रेक ले चुकीं सुष्मिता सेन कई सोशल इवेंट्स में एक्टिव नजर आती हैं. (Photo: Yogen Shah)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन अपने रिलेशनशिप को लेकर एक बार फिर सुर्खियों में हैं. अफवाह है कि इन दिनों मॉडल रॉमन शॉल के साथ सुष्मिता डेट कर रही हैं. हालांकि, इस बात की पूरी तरह पुष्टि नहीं हो पाई है.

सुष्मिता सेन और रॉमन शॉल को हाल ही में एक फैशन शो में साथ-साथ देखा गया था. उनकी नजदीकियों से अंदाजा लगाया जा रहा है कि दोनों के रिश्ते दोस्ती से बढ़कर हैं. चूंकि वे एक-दूसरे से हाल ही में मिले हैं इसलिए अपनी रिलेशनशिप का लोगों के सामने खुलासा नहीं  कर रहे हैं.

मीडिया पोर्टल स्पॉटबॉय के मुताबिक, सुष्मिता सेन की बेटियों अलीशाह और रिनी के साथ रॉमन बहुत अच्छी तरह से मिलते-जुलते हैं.  

fallback
रॉमन शॉल के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं सुष्मिता सेन. (Photo: Yogen Shah)

42 साल की सुष्मिता सेन का नाम कई सेलिब्रिटीज के अलावा बिजनेसमैस के साथ भी जुड़ा, लेकिन मिस यूनिवर्स रख चुकीं सुष्मिता ने अब तक किसी को अपना पति नहीं बनाया. बता दें कि सुष्मिता का नाम एक्टर रणदीप हुड्डा और विक्रम भट्ट सहित अन्य लोगों के साथ जोड़ा जाता रहा है.

fallback

सुष्मिता सामाजिक मानदंडों को नहीं मानती हैं. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि मुझे नहीं लगता कि मुझे सामाजिक व्यवस्था के साथ चलना चाहिए. यह व्यवस्था हमारे समाज ने बनाई है कि 18 साल तक ग्रेजुएशन कर लें, 22वां साल शुरू होते ही शादी के लिए हायतौबा करें और 27 तक पहला बच्चा पैदा कर लें. मैं उसमें यकीन नहीं रखती.

सुष्मिता सेन ने 25 साल की उम्र में अपनी पहली बेटी रिनी को गोद लिया था. उसके सुष्मिता सुष्मिता ने अपनी दूसरी बेटी को गोद लिया. सुष्मिता अपनी दोनों बेटियों के साथ कई वीडियोज और तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती हैं.

fallback

19 साल की उम्र में मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने वाली सुष्मिता सेन का बॉलीवुड करियर कुछ खास नहीं रहा. बॉलीवुड से ब्रेक ले चुकीं सुष्मिता सेन कई सोशल इवेंट्स में एक्टिव नजर आती हैं. आखिरी बार सु‌ष्मिता 2010 में आई फिल्म 'दूल्हा मिल गया' और 'नो प्रोब्लम' में नजर आई थीं.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news