सलमान खान नहीं, इस एक्टर के साथ डेब्यू करेंगी कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल
Advertisement

सलमान खान नहीं, इस एक्टर के साथ डेब्यू करेंगी कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल

सूरज पंचोली को सलमान खाने द्वारा फिल्म 'हीरो' से लॉन्च किया गया था. जिसके बाद अब सूरज एक बार फिर बड़े पर्दे पर नई फिल्म में नजर आने वाले हैं. फिल्म का नाम 'टाइम टू डांस' बताया जा रहा है

अगले महीने शुरू होगी फिल्म की शूटिंग. (फोटो- @soorajpancholi/ Instagram)

नई दिल्ली: बॉलीवुड में फिल्म 'हीरो' से डेब्यू करने वाले एक्टर सूरज पंचोली ने कुछ वक्त पहले अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्टर शेयर करते हुए अपनी नई फिल्म की जानकारी दी. इस फिल्म के बारे में बताते हुए उन्होंने फिल्म में उनके साथ लीड रोल में नजर आने वाली एक्ट्रेस के बारे में भी बताया. दरअसल, इस फिल्म में सूरज पंचोली के साथ इसाबेल कैफ लीड रोल में नजर आएंगी. सूरज पंचोली ने अपनी पोस्ट और इसाबेल की एक तस्वीर को शेयर करते हुए कन्फर्म किया है कि उनकी अगली फिल्म में वह इसाबेल कैफ के साथ नजर आएंगे. 

  1. सूरज पंचोली के साथ डेब्यू करेंगी इसाबेल
  2. टाइम टू डांस में आएंगी नजर
  3. फिल्म को रेमो करेंगे को-प्रोड्यूस

गौरतलब है कि, सूरज पंचोली को सलमान खान द्वारा फिल्म 'हीरो' से लॉन्च किया गया था. जिसके बाद अब सूरज एक बार फिर बड़े पर्दे पर नई फिल्म में नजर आने वाले हैं. फिल्म का नाम 'टाइम टू डांस' बताया जा रहा है और जैसा कि इसका नाम है. उसे देखते हुए कहा जा सकता है कि फिल्म की कहानी डांस के इर्द गिर्द घूमती हुई होगी. रिपोर्ट्स की माने तो इस फिल्म में सूरज और इसाबेल लेटिनो अमेरिकन डांस जैसे सालसा, जूम्बा करते हुए नजर आएंगे. इस फिल्म की कहानी रेमो डीसूजा द्वारा लिखी गई है. 

 

It’s official guys! A huge shout out to my co-star @isakaif .. get ready for our film!#TimeToDance  Look forward to working with her!

A post shared by Sooraj Pancholi (@soorajpancholi) on

हालांकि, यहां आपको यह भी बता दें कि रेमो डीसूजा खुद भी एक डांस फिल्म बनाने वाले हैं. इस फिल्म में वरुण धवन और कैटरीना कैफ लीड रोल में दिखाई देंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक रेमो की यह फिल्म अब तक की सबसे बड़ी डांस फिल्म होगी. सूजर और इसाबेल की इस फिल्म की शूटिंग अप्रैल के अंत तक शुरू होगी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें 

Trending news