Isha Ambani Wedding Video: अमिताभ बच्‍चन ने ईशा अंबानी की शादी में कही कुछ ऐसी बात, नम हुईं मुकेश अंबानी की आंखें
Advertisement

Isha Ambani Wedding Video: अमिताभ बच्‍चन ने ईशा अंबानी की शादी में कही कुछ ऐसी बात, नम हुईं मुकेश अंबानी की आंखें

Isha Ambani Wedding News: बुधवार को मुंबई में हुई इस शाही शादी में राजनीति, खेल और सिनेमा जगत की कई नामचीन हस्तियों ने हिस्‍सा लिया. पूर्व राष्‍ट्रपति प्रणब मुखर्जी, पी. चिदंबरम, पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी, जैसे कई राजनीति दिग्‍गजों ने हिस्‍सा लिया.

Isha Ambani Wedding Video: अमिताभ बच्‍चन ने ईशा अंबानी की शादी में कही कुछ ऐसी बात, नम हुईं मुकेश अंबानी की आंखें

नई दिल्‍ली: बेटी की विदाई एक ऐसा पहल है, जो किसी भी माता-पिता का कलेजा भारी कर देता है. भले ही मां-बाप अपनी लाडली की शादी (Isha Ambani Wedding) के लिए जमकर तैयारियां करते हैं, लेकिन जैसे ही कन्‍यादान का पल आता है अपनी बेटी को दूर भेजने का गम आंखों के जरिए सामने आ ही जाता है. ऐसा ही कुछ बुधवार को भी हुआ जब देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी (Mukesh ambani) से उनकी बेटी के कन्‍यादान के लिए कहा गया. यह आवाज किसी और की नहीं बल्कि बॉलीवुड के बिग बी अमिताभ बच्‍चन की थी. बुधवार को एंटालिया में हुई ईशा अंबानी (Isha Ambani) और आनंद पीरामल (Anand Piramal) की शादी की रस्‍में पूरी हुईं.

बुधवार को मुंबई में हुई इस शाही शादी में राजनीति, खेल और सिनेमा जगत की कई नामचीन हस्तियों ने हिस्‍सा लिया. पूर्व राष्‍ट्रपति प्रणब मुखर्जी, पी. चिदंबरम, पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी, जैसे कई राजनीति दिग्‍गजों ने हिस्‍सा लिया. वहीं इस शादी में अमेरिका की फर्स्‍ट लेडी रह चुकीं हिलेरी क्लिंटन ने भी शिरकत की. बॉलीवफड की बात करें तो आमिर खान, शाहरुख खान, सलमान खान, प्रियंका चोपड़ा, दीपिका-रणवीर, ऐश्‍वर्या-अभिषेक समेत कई सितारों ने हिस्‍सा लिया.

fallback

शादी की रस्‍मों के बीच जब बात कन्‍यादान की आई तो अमिताभ बच्‍चन ने माइक उठा लिया. उन्‍होंने कन्‍यादान की रस्‍म से पहले अंबानी और पीरामल परिवार के एक रिश्‍ते में बंधने पर एक बेहद संजीदा संदेश पढ़ा. इस संदेश को सुनते हुए चारों तरफ सन्नाटा था और बेटी के कन्‍यादान की बात सुन मुकेश और नीता अंबानी की आंखें नम नजर आईं. देखें यह वीडियो.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Isha Ambani wedding - Amitabh Bachchan reciting mantras in English...

A post shared by Yogesh Dawda (@ydawda) on

राजस्थान के उदयपुर में प्री-वेडिंग कार्यक्रमों के बाद 12 दिसंबर को मुंबई में ईशा अंबानी और आनंद पीरामल ने सात फेरे लिए. इस शादी के लिए अंबानियों का घर एंटालिया दुल्‍हन की तरह सज गया. मुंबई में हुई शादी के बाद अंबानी परिवार 14 दिसंबर को जियो गार्डन में एक ग्रैंड रिसेप्‍शन भी देने जा रहा है.

fallback

रिसेप्‍शन के साथ ही अंबानी परिवार अपने महमानों के लिए एक म्‍यूजिकल कॉन्‍सर्ट भी आयोजित करेगा.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

ये भी देखे

Trending news