वीडियो वायरल होने पर काजोल ने दी सफाई, कहा- गाय नहीं, भैंसे का था मांस
Advertisement

वीडियो वायरल होने पर काजोल ने दी सफाई, कहा- गाय नहीं, भैंसे का था मांस

अभिनेत्री काजोल ने अपने 'बीफ डिश' को लेकर वायरल हुए वीडियो पर सफाई दी है. अभिनेत्री ने कहा है कि लंच टेबल पर गाय का मांस नहीं बल्कि भैंसे का मांस था. वीडियो के जरिए गलत सूचना फैल गयी. अभिनेत्री ने कहा कि वह इसलिए सफाई दे रही हैं क्योंकि यह संवेदनशील मामला है और इससे किसी की भावना आहत हो सकती है. काजोल ने कहा कि उनका इरादा किसी की भावना आहत करने का नहीं है.  

वीडियो वायरल होने के बाद काजोल ने दी सफाई.                             फाइल फोटो

मुंबई : अभिनेत्री काजोल ने अपने 'बीफ डिश' को लेकर वायरल हुए वीडियो पर सफाई दी है. अभिनेत्री ने कहा है कि लंच टेबल पर गाय का मांस नहीं बल्कि भैंसे का मांस था. वीडियो के जरिए गलत सूचना फैल गयी. अभिनेत्री ने कहा कि वह इसलिए सफाई दे रही हैं क्योंकि यह संवेदनशील मामला है और इससे किसी की भावना आहत हो सकती है. काजोल ने कहा कि उनका इरादा किसी की भावना आहत करने का नहीं है.  

अपने दोस्त के रेस्तरां में लंच के लिए गयी थीं काजोल

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में अभिनेत्री काजोल अपने दोस्तों के साथ पार्टी में नजर आयीं. इस पार्टी में कथित रूप से 'बीफ' व्यंजन तैयार किया गया. काजोल के दोस्त रेयान ने हाल ही में एक रेस्तरां खोला है और काजोल इस रेस्तरां में लंच के लिए गयी थीं. उसी दौरान यह वीडियो बनाया गया.  

और पढ़ें : 'बीफ डिश' को लेकर निशाने पर आईं काजोल, वायरल हुआ VIDEO

वीडियो में काजोल बता रही हैं कि वह और उनकी सहेलियां उनके एक दोस्त के यहां लंच पर इकट्टा हुई हैं. काजोल अपने इस वीडियो में बता रही हैं कि उनके दोस्त रेयान ने लंच में कुछ बेहद खास बनाया है. दरअसल, जब काजोल ने अपने दोस्त से उस डिश के बारे में पूछा तो उनके दोस्त ने बताया कि ये 'बीफ डिश' है. वीडियो में काजोल और उनके दोस्त इस खास डिश को लेकर काफी उत्साहित दिख रहे हैं. काजोल के पूछने पर उनका दोस्त रेयान बताता है कि उसने 'बीफ पेपर वाटर विथ ड्राई लेंटिल्स एंड ड्राई बीफ' बनाया है.

Trending news