जब हैरी मेट सेजल मिनी ट्रेलर 2 रिलीज, शाहरुख खान को अब अनुष्का से डरने की जरुरत नहीं

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की आगामी फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ का पहला मिनी ट्रेलर रविवार को रिलीज किया गया है. लगभग आधे मिनट के इस ट्रेलर में शाहरुख और अनुष्का के किरदार की एक झलक मिलती है. आज यानि सोमवार को फिल्म का दूसरा मिनी ट्रेलर रिलीज किया गया. 

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Updated: Jun 19, 2017, 01:18 PM IST
जब हैरी मेट सेजल मिनी ट्रेलर 2 रिलीज, शाहरुख खान को अब अनुष्का से डरने की जरुरत नहीं
जब हैरी मेट सेजल का दूसरा मिनी ट्रेलर रिलीज

नई दिल्ली : बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की आगामी फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ का पहला मिनी ट्रेलर रविवार को रिलीज किया गया है. लगभग आधे मिनट के इस ट्रेलर में शाहरुख और अनुष्का के किरदार की एक झलक मिलती है. आज यानि सोमवार को फिल्म का दूसरा मिनी ट्रेलर रिलीज किया गया. 

शाहरुख ने इस ट्रेलर को प्रमोट करते हुए अपने टि्वटर पर लिखा है- अब मुझे डरने की जरुरत नहीं. 

और अनुष्का का कहना है- एलएलबी हूं! मेटर्स हेंडल करती हूं! तुम्हें भी हेंडल कर सकती हूं.

रविवार को जारी किए गए ट्रेलर का प्रमोशन करते हुए शाहरुख ने कहा था कि- सेजल मैंने तो पहले से ही बताया था कि मैं थोड़ा सा चीप हूं! और कल कुछ और बताता हूं.

इस ट्रेलर में शाहरुख और अनुष्का के इंटिमेट सीन्स दिख रहे हैं. साथ ही अनुष्का गजब की गुजराती बोलती नजर आ रही हैं. बता दें कि फिल्म के कई मिनी ट्रेलर्स बनाए गए हैं. फिल्म के मेकर्स ने चैंपियंस ट्रॉफी फाइनल के दौरान फिल्म का मिनी ट्रेलर रिलीज करने का फैसला किया था.

बता दें कि फिल्म में शाहरुख एक पंजाबी गाइड बने हैं, जिनका नाम हरविंदर सिंह नेहरा है. फिल्म में शाहरुख को सब हैरी कहकर पुकारते हैं. फिल्म में अनुष्का बबली गुजराती लड़की सेजल के किरदार में हैं. जब सेजल यूरोप में ट्रिप पर रहती हैं तब उनकी मुलाकात हरविंदर से होती है. फिर दोनों कैसे प्यार में पड़ते हैं- यही फिल्म की कहानी है. इसके पहले शाहरुख और अनुष्का 'रब ने बना दी जोड़ी' और 'जब तक है जान' जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं.