पंजाब के खेतों में जब Butterfly बनकर अनुष्का शर्मा के साथ दिखे शाहरुख खान...
Advertisement

पंजाब के खेतों में जब Butterfly बनकर अनुष्का शर्मा के साथ दिखे शाहरुख खान...

अनुष्का शर्मा ने अपनी आगामी फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' के चौथे गाने का टीजर अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. इस गाने के बोल हैं 'बटरफ्लाई'. अनुष्का एक बार फिर शाहरुख खान के साथ इस फिल्म में नजर आएंगी. 

अनुष्का एक बार फिर शाहरुख कान के साथ इस फिल्म में नजर आएंगी (फोटो साभार- ट्विटर)

नई दिल्ली: अनुष्का शर्मा ने अपनी आगामी फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' के चौथे गाने का टीजर अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. इस गाने के बोल हैं 'बटरफ्लाई'. अनुष्का एक बार फिर शाहरुख खान के साथ इस फिल्म में नजर आएंगी. 

इस टीजर में पंजाब की हरियाली की एक झलक दिखाई पड़ रही है, जहां शाहरुख 'बटरफ्लाई' बनकर अनुष्का के साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. फिल्म के इस नए गाने में शाहरुख बिल्कुल अलग अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. यूरोप के टूर गाइड की इमेज छोड़ 'बटरफ्लाई' में वे पंजाबी मुंड़ा बन भंगड़ा करते दिखाई दे रहे हैं. हैरी उर्फ हरिंदर सिंह नेहरा इस गाने में पगड़ी के साथ कुर्ता-पायजामा पहनकर जमकर थिरक रहे हैं.

इन जगहों पर शूट की गई है फिल्म

बता दें, सबसे पहले इस फिल्म का नाम 'द रिंग' चर्चित हुआ, हालांकि बाद में कहा गया कि फिल्म का टाइटल 'रहनुमा' होगा लेकिन अंत में इस फिल्म का नाम फाइनल हुआ है 'जब हैरी मेट सेजल'. फिल्म प्राग, एम्सटरडैम, बुडापेस्ट और पंजाब की खूबसूरत लोकेशन्स में शूट की गई है. 

पंजाबी गाइड की भूमिका में हैं शाहरुख

शाहरुख इस फिल्म में एक पंजाबी गाइड की भूमिका में हैं. वहीं अनुष्का शर्मा फिल्म में एक गुजराती लड़की बनीं है. इम्तियाज की इस फिल्म में शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा लीड रोल में हैं. शाहरुख के साथ अनुष्का की यह तीसरी फिल्म होगी. 

Trending news