सरबजीत में रिचा चड्ढा के 'नाराज' होने पर जैकी भगनानी का बयान
Advertisement

सरबजीत में रिचा चड्ढा के 'नाराज' होने पर जैकी भगनानी का बयान

अभिनेता जैकी भगनानी का कहना है कि उन्हें नहीं लगता कि हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘सरबजीत’ में अपने किरदार को लेकर रिचा चड्ढा नाराज हैं। ऐसी खबरें आ रही थीं कि ‘मसान’ की अभिनेत्री बायोपिक में से अपने दृश्य कम किए जाने पर नाराज हैं। ‘सरबजीत’ में अभिनेता रणदीप हुड्डा और अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन मुख्य भूमिका में हैं।

सरबजीत में रिचा चड्ढा के 'नाराज' होने पर जैकी भगनानी का बयान

मुंबई: अभिनेता जैकी भगनानी का कहना है कि उन्हें नहीं लगता कि हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘सरबजीत’ में अपने किरदार को लेकर रिचा चड्ढा नाराज हैं। ऐसी खबरें आ रही थीं कि ‘मसान’ की अभिनेत्री बायोपिक में से अपने दृश्य कम किए जाने पर नाराज हैं। ‘सरबजीत’ में अभिनेता रणदीप हुड्डा और अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन मुख्य भूमिका में हैं।

रिचा की नाराजगी पर जब फिल्म के निर्माता जैकी से पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘ जहां तक मुझे पता है, रिचा मेरी काफी अच्छी दोस्त है और उसने मुझसे ऐसा कुछ नहीं कहा है। वह एक ईमानदार लड़की हैं अगर ऐसा कुछ होता तो वह उसका जिक्र जरूर करती । अगर उनके दिमाग में कुछ है तो उसके बारे में मुझे कुछ नहीं पता। ’ जैकी ने यह बयान कल शाम ‘सरबजीत’ की सफलता में रखी गई एक पार्टी के दौरान दिया।

जैकी ने कहा, ‘ मेरा मानना है कि अगर आपने बतौर अभिनेता अपना काम कर दिया है तो उसके बाद फिल्म के लिए क्या अच्छा है इसका निर्णय लेना निर्देशक, निर्माता और एडीटर का काम है। ’

 

Trending news