Video: रिलीज हुआ 'धड़क' का गाना 'झिंगाट', धमाकेदार है जाह्नवी-ईशान का डांस
Advertisement

Video: रिलीज हुआ 'धड़क' का गाना 'झिंगाट', धमाकेदार है जाह्नवी-ईशान का डांस

झिंगाट एक मस्‍ती भरा गाना है, जिसमें जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर मस्‍तीभरे अंदाज में नाचते दिख रहे हैं.

फोटो साभार - यूट्यूब ग्रैब

नई दिल्‍ली: जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की फिल्‍म 'धड़क' का दूसरा गाना 'झिंगाट' रिलीज हो गया है. 'धड़क' मराठी फिल्‍म 'सैराट' का रीमेक है साल 2016 में रिलीज हुई फिल्‍म 'सैराट' ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍म साबित हुई थी. 'सैराट' की कहानी से लेकर इस फिल्‍म के किरादारों ने जैसे हर किसी के दिल में जगह बना ली थी. इस मराठी फिल्‍म को सिर्फ महाराष्‍ट्र में ही नहीं, बल्कि पूरे देश में काफी पसंद किया गया था. इस फिल्‍म का सबसे सुपरहिट गाना था 'झिंगाट' और और अब जब करण जौहर इस फिल्‍म का रीमेक लेकर आ रहे हैं तो वह इस 'झिंगाट' के मोह से खुद को छुड़ा नहीं पाए हैं.

झिंगाट एक मस्‍ती भरा गाना है, जिसमें जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर मस्‍तीभरे अंदाज में नाचते दिख रहे हैं. मराठी फिल्‍म का वही जादू और गानों का असली रस बरकरार रहे इसलिए 'धड़क' का संगीत भी म्‍यूजिक जोड़ी अजय-अतुल ने ही दिया है, जिन्‍होंने 'सैराट' का संगीत दिया था. इस गाने को गाया भी इस म्‍यूजिक डायरेक्‍टर जोड़ी ने ही है. आप भी देखें 'धड़क' का यह झिंगाट.

इस फिल्‍म में 'झिंगाट' गाने को लिखा है अमित भट्टाचार्य ने. गाने में जाह्नवी और ईशान यूं तो अलग-अलग ही नाचते दिख रहे हैं लेकिन यह जोड़ी बेहद मजेदार अंदाज में नजर आ रही है. बता दें कि 'धड़क' फिल्‍म 20 जुलाई को रिलीज होगी. इस‍ फिल्‍म का निर्देशन शशांक खेतान ने किया है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news