यह होगा 'सैराट' के हिंदी रीमेक का नाम, जाह्नवी और ईशान इस फिल्म से करेंगे डेब्यू

इस फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है. मराठी फिल्म 'सैराट' एक कम बजट की फिल्म थी लेकिन इस फिल्म ने मराठी सिनेमा में कई रिकॉर्ड्स को तोड़ते हुए जबरदस्त कमाई की थी.

ज़ी न्यूज़ डेस्क ज़ी न्यूज़ डेस्क | Updated: Nov 14, 2017, 03:14 PM IST
यह होगा 'सैराट' के हिंदी रीमेक का नाम, जाह्नवी और ईशान इस फिल्म से करेंगे डेब्यू
इस फिल्म की शूटिंग जल्द शुरू होगी. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. उनके साथ ही इस फिल्म से शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर भी डेब्यू करेंगे. पिछले काफी वक्त से सुर्खियों में चल रहीं जाह्नवी की इस फिल्म का नाम अब सामने आ गया है. बता दें, करण जौहर के प्रोडक्शन द्वारा बनाई जा रही मराठी फिल्म 'सैराट' के हिंदी रीमेक में जाह्नवी और ईशान साथ नजर आएंगे. इसके हिंदी रीमेक का नाम 'धड़ाक' होगा. इस फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है. मराठी फिल्म 'सैराट' एक कम बजट की फिल्म थी लेकिन इस फिल्म ने मराठी सिनेमा में कई रिकॉर्ड्स को तोड़ते हुए जबरदस्त कमाई की थी.

हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुडलाइफ.कॉम में प्रकाशित एक खबर के अनुसार इस फिल्म के हिंदी रीमेक का नाम धड़ाक होगा. 2016 में रिलीज हुई इस मराठी फिल्म के राइट्स करण जौहर ने खरीद लिए हैं. हालांकि, इस फिल्म की कहानी को हिंदी फिल्मों की ऑडियन्स के अनुसार चेंज किया जाएगा. 

बता दें, जब से इस फिल्म से जाह्नवी और ईशान का नाम जुड़ा है तब से ही दोनों के अफेयर की खबरें भी लगातार सुर्खियों में आती रहती हैं. दोनों को कई बार साथ स्पॉट किया गया है. कभी बॉलीवुड पार्टीज में तो कभी लंच डेट्स पर दोनों को कई बार साथ देखा जा चुका है. बॉलीवुड स्टार किड सारा अली खान के बाद अब जाह्नवी भी अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाली हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें