जानिए किस एक्ट्रेस ने की इंस्टाग्राम अकाउंट को पब्लिक करने से पहले पर्सनल फोटो DELETE?
Advertisement

जानिए किस एक्ट्रेस ने की इंस्टाग्राम अकाउंट को पब्लिक करने से पहले पर्सनल फोटो DELETE?

बॉलीवुड में जल्‍द ही शुरुआत करने वाली इस एक्‍ट्रेस ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट पब्लिक करने से पहले अपनी सारी पर्सनल फोटो डिलीट कर दी हैं.

फोटो साभार : @JanhviKapoor

नई दिल्ली : बॉलीवुड के एक्टर-एक्ट्रेस इस समय सबसे ज्यादा सोशल मीडिया से जुड़े हुए है. सोशल मीडिया को बॉलीवुड के सितारे आज के समय में खुद को एक्सप्रेस करने और अपने फैन्स से जुड़ने का सबसे आसान तरीका मानते है. फिल्म की शूटिंग से लेकर प्रमोशन तक की इंफॉर्मेशन सोशल मीडिया के जरिए देना एक ट्रेंड सा बन गया है. हाल ही में जाह्नवी कपूर ने कबूल किया है कि उन्होंने अपना इंस्टाग्राम अकांउट ऑफिशियल करने से पहले अपनी सारी पर्सनल फोटो को हटा दिया था.

जाह्नवी कपूर ने अपनी पहली डेब्यू फिल्म 'धड़क' के रिलीज होने से कुछ समय पहले इस बात का खुलासा किया है. इस मैगजीन को दिए इंटरव्‍यू में उन्होंने कहा, 'इंस्टाग्राम के लिए, मेरे पास एक निजी प्रोफ़ाइल थी और फिर मुझे बताया गया कि मुझे इसे पब्लिक करना होगा. ताकि लोग जाह्नवी को असानी से सोशल मीडिया पर मिल सकें.' उन्होंने बताया कि ऑफिशियली इंस्टाग्राम से जुड़ने के लिए उन्होंने अपनी कुछ पुरानी और पर्सनल फोटो को हटा दिया था. 

 

 

A post shared by Janhvi FC (@janhvialways) on

बता दें कि इस समय जाह्नवी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर लगभग 1.9 मिलियन फॉलोवर्स हैं. इंस्टाग्राम पर जाह्नवी न सिर्फ अपनी आने वाली फिल्म से जुड़ी बातों को शेयर करती हैं बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ की भी कुछ तस्‍वीरें फैन्स के साथ शेयर करती हैं.

 

 

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

कुछ दिनों पहले जाह्नवी ने मां श्रीदेवी के लिए एक स्पेशल मैसेज अपने इंस्टाग्राम पर लिखा था. इस मैसेज को साफ कहा जा सकता है कि वह श्रीदेवी को कितना मिस करती हैं. बता दें कि एक इंटव्यू के दौरान जाह्ववी के पापा बोनी कपूर ने कहा था कि दुबई जाने से पहले श्रीदेवी ने धड़क के कुछ सीन्स को देखकर कहा था कि एक्टिंग में उनका स्टाइल सबसे अलग है.

 

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on  

जाह्नवी कपूर और इशान खट्टर की फिल्म 'धड़क' इस साल 20 जुलाई को रिलीज होने वाली है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news