श्रीदेवी और बोनी कपूर की सालगिरह पर जाह्नवी ने शेयर की यह प्यारी PIC
Advertisement

श्रीदेवी और बोनी कपूर की सालगिरह पर जाह्नवी ने शेयर की यह प्यारी PIC

तस्वीर में बोनी कपूर बेहद प्यार भरे अंदाज में श्रीदेवी को किस कर रहे हैं और उनके साथ ही जाह्नवी भी खड़ी नजर आ रही है और जाह्नवी दोनों की इस बॉन्ड को बेहद प्यार से निहारती हुई दिख रही हैं. 

इस तस्वीर को जाह्नवी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. (फोटो- @janhvikapoor/ Instagram)

नई दिल्ली: दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी और उनके पति बोनी कपूर की 2 जून को शादी की 22वीं सालगिरह थी. इस मौके पर बोनी कपूर ने अपनी पत्नी के साथ अपना एक वीडियो शेयर किया था. उन्होंने इस वीडियो में श्रीदेवी के आखिरी पलों को दिखाया. यह वीडियो उसी शादी का है जिस शादी में वह फरवरी में शामिल होने के लिए दुबई गईं थीं और वहां एक होटल में बाथटब में डूबने की वजह से अचानक मौत हो गई थी. उनकी मौत से पूरी इंडस्ट्री और देशभर को झटका लगा था. बोनी कपूर के बाद बेटी जाह्नवी ने भी दोनों की सालगिरह पर एक प्यारी सी तस्वी शेयर की.

इस तस्वीर में बोनी कपूर बेहद प्यार भरे अंदाज में श्रीदेवी को किस कर रहे हैं और उनके साथ ही जाह्नवी भी खड़ी नजर आ रही है और जाह्नवी दोनों की इस बॉन्ड को बेहद प्यार से निहारती हुई दिख रही हैं. हालांकि, जाह्नवी ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कुछ भी नहीं लिखा है लेकिन तस्वीर में नजर आ रहे इमोशन्स ही जाह्नवी की फीलिंग्स को बयां करने के लिए काफी हैं. 

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

गौरतलब है कि जाह्नवी ने हाल ही में वोग के लिए फोटोशूट करवाया है और वह वोग की कवर गर्ल के रूप में नजर आईं. इसके साथ ही उन्होंने वोग को अपना पहला इंटरव्यू भी दिया है. अपने इस इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि खुशी उनका मां की तरह ध्यान रखती हैं और कई बार उन्हें सुलाती भी हैं. इसके अलावा जाह्नवी ने अपनी मां के साथ बिताए आखिरी लम्हों के बारे में भी बताया और कहा कि, उन्होंने दुबई जाने से पहले 'धड़क' की 45 मिनट की फिल्म देखी थी. 

यहां आपको यह भी बता दें कि जाह्नवी कपूर जल्द ही फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं और इस फिल्म में उनके साथ ईशान खट्टर लीड रोल में नजर आएंगे.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news