जब जाह्नवी कपूर को देख बच्चे ने पूछा, 'ये किसकी बेटी है', वायरल हुआ VIDEO
Advertisement

जब जाह्नवी कपूर को देख बच्चे ने पूछा, 'ये किसकी बेटी है', वायरल हुआ VIDEO

इस वीडियो में जाह्नवी कहीं से गाड़ी की ओर जाती हुई नजर आ रही हैं और उनके आस पास मौजूद बहुत से लोग उन्हें देख रहे हैं. वीडियो में एक छोटा सा बच्चा उन्हें देख सवाल करता है कि 'ये श्रीदेवी की बेटी हैं'.

जब जाह्नवी कपूर को देख बच्चे ने पूछा, 'ये किसकी बेटी है', वायरल हुआ VIDEO

नई दिल्ली: श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं लेकिन वह अपनी फिल्म के आने से पहले ही स्टार बन गई हैं. वह बॉलीवुड स्टार किड्स में एक जाना पहचाना नाम है और अभी से ही उनके बहुत से फैन्स हैं. जाह्नवी फिल्म 'धड़क' से डेब्यू करने वाली हैं और उन्होंने कुछ वक्त पहले ही इस फिल्म की शूटिंग खत्म की है. जाह्नवी अक्सर ही अपने पिता बोनी कपूर के साथ नजर आती हैं. वह कई बार अपने परिवार के साथ डिनर डेट पर स्पॉट होती हैं. हालांकि, हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में एक बच्चा जाह्नवी को देख पूछता है कि 'ये श्रीदेवी की बेटी है'. इस पर जाह्नवी के चेहरे पर भी मुस्कान आ जाती है.

  1. 'धड़क' से डेब्यू करेंगी जाह्नवी कपूर
  2. 20 जुलाई को रिलीज होगी फिल्म
  3. 'धड़क' मराठी फिल्म 'सैराट' की है रीमेक

दरअसल, इस वीडियो में जाह्नवी कहीं से गाड़ी की ओर जाती हुई नजर आ रही हैं और उनके आस पास मौजूद बहुत से लोग उन्हें देख रहे हैं. वीडियो में एक छोटा सा बच्चा उन्हें देख सवाल करता है कि 'ये श्रीदेवी की बेटी हैं'. इस पर जब कोई जवाब नहीं देता तो वह पूछता है कि 'ये किसकी बेटी हैं'. इस पर जाह्नवी भी मुस्कुरा देती हैं और उस बच्चे की तरफ देखते हुए कार में बैठ जाती हैं. यहां देखें वीडियो-

 

A fan brings that cute smile on #janhavikapoor face

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

गौरतलब है कि, जाह्नवी मराठी फिल्म 'सैराट' के हिंदी रीमेक धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ ईशान खट्टर लीड रोल में नजर आएंगे. इस फिल्म का निर्माण करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले किया गया है और इस फिल्म को 20 जुलाई को रिलीज किया जाएगा. यह जाह्नवी की पहली फिल्म है वहीं उनके को स्टार ईशान की यह दूसरी फिल्म है. उन्होंने हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'बियॉन्ड द क्लाउड्स' के डेब्यू किया है और इस फिल्म में उनकी एक्टिंग को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news