'परमाणु' का पहला गाना 'शुभ दिन' हुआ रिलीज, कुछ इस अंदाज में जीत का जश्न मना रहे हैं जॉन अब्राहम

जॉन अब्राहम की इस फिल्म की रिलीज पिछले काफी वक्त से अटकी हुई थी. सबसे पहले इस फिल्म को पिछले साल दिसंबर में रिलीज किया जाना था लेकिन फिल्म की रिलीज को आगे खिसका दिया गया था. 

'परमाणु' का पहला गाना 'शुभ दिन' हुआ रिलीज, कुछ इस अंदाज में जीत का जश्न मना रहे हैं जॉन अब्राहम

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम की फिल्म 'परमाणु: दि स्टोरी ऑफ पोखरण' का पहला गाना रिलीज कर दिया गया है. फिल्म का यह गाना शुभ दिन है और गाने के जरिए एक खुशी के माहौल और जश्न के माहौल को दिखाया गया है. इस गाने को सचिन जिगर ने कंपोज किया है. इस गाने को ज्योतिका तांगड़ी और कीर्ति सगाथिया ने गाया है और गाने के लिरिक्स वायु ने लिखे हैं. यह गाना भारतीय मिलिट्री की उपल्बधियों को ट्रिब्यूट देता है. गाने के लिरिक्स और म्यूजिक भी काफी अच्छा है.

गौरतलब है कि जॉन अब्राहम की इस फिल्म की रिलीज पिछले काफी वक्त से अटकी हुई थी. सबसे पहले इस फिल्म को पिछले साल दिसंबर में रिलीज किया जाना था लेकिन फिल्म की रिलीज को आगे खिसका दिया गया था. इसके बाद लगातार फिल्म की रिलीज डेट बदली जा रही थी और अब आखिरकार फिल्म को 25 मई को रिलीज करने का फैसला किया गया है. यह फिल्म साल 1998 में पोखरण में किए गए परमाणु बम के परीक्षण पर आधारित है. यहां देखें फिल्म का पहला गाना 'शुभ दिन'.

कुछ वक्त पहले ही इस फिल्म के ट्रेलर को भी रिलीज किया गया था. ट्रेलर लॉन्च के दौरान जॉन ने फिल्म से जुड़े विवादों पर भी बात की थी और कहा था कि वह यहां किसी के चेहरे पर कीचड़ उछालने के लिए नहीं बल्कि सभी विवादों को किनारे करते हुए सिर्फ फिल्म के लिए आए हैं. उन्होंने कहा था, हम अपनी फिल्म और इसके विषय को लेकर कॉन्फिडेंट हैं. बता दें, इस फिल्म का प्रोडक्शन जॉन अब्राहम ने क्रिआर्ज एंटरटेनमेंट के साथ मिल कर किया है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें