जूही परमार ने पति सचिन श्रॉफ के साथ खत्म किया रिश्ता, इस दिन लेंगी DIVORCE

जूही और सचिन की एक बेटी भी है जो जूही के साथ रहती हैं. कुछ वक्त पहले ही जूही, राजीव खंडेलवाल के टीवी शो में पहुंची थीं और यहां उन्होंने अपने तलाक और सचिन के साथ अपने रिश्ते पर खुल कर बात की थी.

जूही परमार ने पति सचिन श्रॉफ के साथ खत्म किया रिश्ता, इस दिन लेंगी DIVORCE
25 जून को सचिन से तलाक लेंगी जूही.

नई दिल्ली: टीवी की दुनिया में बीते वक्त में काफी फेमस रह चुकी एक्ट्रेस जूही परमार, अपने पति सचिन श्रॉफ से तलाक लेने जा रही हैं. बता दें, जूही को टीवी सीरियल कुमकुम से खास पहचान मिली थी. जूही और सचिन ने साल 2009 में शादी की थी लेकिन दोनों की शादी के कुछ वक्त बाद से ही उनके बीच अनबन की खबरें आने लगी थीं. हालांकि, कुछ महीनों पहले ही जूही ने इन खबरों की पुष्टि की थी कि वह और सचिन पिछले काफी वक्त से अलग रह रहे हैं और जल्द ही उनके बीच तलाक की आगे की कार्रवाई शुरू हो जाएगी.

आपको बता दें कि जूही और सचिन की एक बेटी भी है जो जूही के साथ रहती हैं. कुछ वक्त पहले ही जूही, राजीव खंडेलवाल के टीवी शो में पहुंची थीं और यहां उन्होंने अपने तलाक और सचिन के साथ अपने रिश्ते पर खुल कर बात की थी. इस दौरान ही उन्होंने बताया कि 25 जून को उन्हें सचिन से तलाक मिल जाएगा. जूही 'कुमकुम' के अलावा कुछ रिएलिटी शोज का भी हिस्‍सा बनीं थीं. खबर है कि दोनों ने सहमति से एक-दूसरे से अलग होने का फैसला लिया है. बता दें, दोनों ने यह फैसला अपनी बेटी के बारे में सोचते हुए और आपसी सहमती से लिया है. 

गौरतलब है कि जूही और सचिन ने साल 2009 में जयपुर में शादी की थी. दोनों ने जयपुर में रॉयलवेडिंग की थी और अपनी शादी के लिए एक खास तारीख का भी चुनाव भी किया था. यहां तक कि दोनों ने 14 फरवरी को ही सगाई की थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक एक इंटरव्यू में सचिन ने कहा था कि जूही शॉर्ट टेम्पर्ड हैं और बात-बात में गुस्सा हो जाती हैं. वहीं, जूही ने एक इंटरव्यू में बताया था कि सचिन को भूलने की बीमारी है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close