जस्टिन बीबर गाना नहीं गा रहे थे, सिर्फ होठ हिलाकर चले गए! फैंस नाराज
Advertisement

जस्टिन बीबर गाना नहीं गा रहे थे, सिर्फ होठ हिलाकर चले गए! फैंस नाराज

भारत में पॉप सनसनी जस्टिन बीबर के देश में आयोजित पहले कंसर्ट में उन्हें सुनने यहां आये प्रशंसकों को उस वक्त भारी निराशा हुई जब उन्हें यह अहसास हुआ कि बीबर अपने कुछ गानों पर सिर्फ सुर में सुर मिला रहे थे.एक आयोजक ने कहा कि अपने पर्पज वर्ल्ड टूर के एशियाई चरण के भाग के तौर पर भारत आये बीबर के बारे में माना जा रहा है कि वह देश से रवाना हो चुके हैं.पहले ऐसी खबरें आ रही थीं कि 23 वर्षीय गायक नयी दिल्ली, जयपुर और आगरा भी जायेंगे.

बीबर अपने कुछ गानों पर सिर्फ सुर में सुर मिला रहे थे.

मुंबई: भारत में पॉप सनसनी जस्टिन बीबर के देश में आयोजित पहले कंसर्ट में उन्हें सुनने यहां आये प्रशंसकों को उस वक्त भारी निराशा हुई जब उन्हें यह अहसास हुआ कि बीबर अपने कुछ गानों पर सिर्फ सुर में सुर मिला रहे थे.एक आयोजक ने कहा कि अपने पर्पज वर्ल्ड टूर के एशियाई चरण के भाग के तौर पर भारत आये बीबर के बारे में माना जा रहा है कि वह देश से रवाना हो चुके हैं.पहले ऐसी खबरें आ रही थीं कि 23 वर्षीय गायक नयी दिल्ली, जयपुर और आगरा भी जायेंगे.

और पढ़ें: बीबर का मुंबई में धमाकेदार परफॉर्मेंस, लोकप्रिय गीतों पर झूमे लोग, watch video

अनुराग बासु बीबर के बड़े प्रशंसक है

नवी मुंबई के डी वाई पाटिल स्टेडियम में कल शाम हजारों प्रशंसकों के साथ निर्देशक अनुराग बासु भी अपनी बेटी के साथ मौजूद थे जो बीबर के बड़े प्रशंसक है.उन्होंने कहा कि कोल्ड वाटर गायक तैयार नहीं था.

बासु ने बताया, ‘मुझे खुशी होती अगर वह सारे गाने लाइव गाते. उन्होंने सिर्फ चार गाने लाइव गाये. उनके स्तर के कलाकार को लाइव गाना चाहिये. वह तैयार नहीं थे.’ समारोह में मौजूद एक अन्य प्रशंसक ने कहा, ‘मैं कोल्डप्ले के कंसर्ट में भी शामिल हुआ था और मुझे लगता है कि वह इससे बेहतर था.जस्टिन की पर्फारमेंस में उर्जा की कमी थी और उससे भी खराब यह कि वह अपने कई गानों पर सिर्फ होठ हिला रहे थे.’

‘यह साफ दिख रहा था कि वह यह गाने नहीं गा रहा था’ 

पुणे से यहां आकर कंसर्ट के लिये 36000 रूपये प्रति पास खर्च करने वाले एक दंपति ने कहा कि बीबर के इस कार्यक्रम में मजा किरकिरा हो गया.पति ने कहा, ‘यह साफ दिख रहा था कि वह यह गाने नहीं गा रहा था.’ सोशल मीडिया पर भी कनाडाई गायक की काफी किरकिरी हो रही है.करीब डेढ़ घंटे तक बीबर स्टेज पर रहे और उन्हें देखने के लिये हजारों प्रशंसकों के साथ बड़ी संख्या में बॉलीवुड स्टार और उनके बच्चे भी जुटे थे.

और पढ़ें: जस्टिन बीबर ने कॉन्सर्ट से पहले मुंबई की लोकल बस में स्लम के बच्चों के साथ की मस्ती, देखिए वीडियो

डी.वाई. पाटिल स्टेडियम में बीबर की धमाकेदार प्रस्तुति

ग्रैमी पुरस्कार विजेता कनाडा के पॉप स्टार जस्टिन बीबर ने बुधवार रात यहां प्रशंसकों से खचाखच भरे डी.वाई. पाटिल स्टेडियम में धमाकेदार प्रस्तुति दी, जिसने दर्शकों को दीवाना बना दिया.बीबर के कार्यक्रम में बॉलीवुड सितारों ने भी शिरकत की और ‘बेबी’ गायक की भारत में पहली प्रस्तुति के गवाह बने.23 वर्षीय पॉप स्टार का भारत में यह कार्यक्रम उनके पर्पज वर्ल्ड टूर का हिस्सा था.इस कार्यक्रम का आयोजन व्हाइट फॉक्स इंडिया ने किया था.बीबर लंबे इंतजार के बाद मंच पर पहुंचे और ‘हैलो इंडिया’ बोलकर भीड़ का अभिवादन किया.उनके ‘हैलो इंडिया’ बोलते ही प्रशंसकों का उत्साह चरम पर पहुंच गया.उन्होंने हाथ उठाकर उनका स्वागत किया.

जस्टिन बीबर के कार्यक्रम में जुटे सेलिब्रेटी

बीबर की प्रस्तुति देखने के लिए बड़ी संख्या में उनके प्रशंसक स्टेडियम में अपराह्न् से ही जुटने लगे थे, लेकिन भीषण गर्मी में घंटों के इंतजार से भी उनका उत्साह ठंडा नहीं पड़ा था.बीबर ने भारतीय दर्शकों की तारीफ में मंच से कहा, मैं यहां एक खूबसूरत देश में हूं और यह मेरे लिए यह बहुत खूबसूरत रात है.मैं पहली बार यहां आप सबके बीच में हूं.आप सब बहुत खास हैं.पॉप स्टार ने जब अपने लोकप्रिय गीतों ‘कोल्ड वाटर’, ‘लव योरसेल्फ’, ‘आई विल शो यू’ पर प्रस्तुति दी तो उनकी कुछ महिला प्रशंसक भावुक नजर आईं.कार्यक्रम की मेजबानी फिल्म ‘हैरी पॉर्टर’ की अभिनेत्री इलारिका जॉनसन ने की.इस कार्यक्रम में बॉलीवुड सितारे आलिया भट्ट, अयान मुखर्जी, अन्नू मल्लिक, रेमो डिसूजा, जैकलीन फर्नाडिज, अर्जुन रामपाल, श्रीदेवी, मलाइका अरोड़ा, अरबाज खान और रवीना टंडन भी नजर आए.

बीबर चार्टर्ड विमान से बुधवार सुबह यहां पहुंचे थे

कुछ अपने बच्चों के साथ कार्यक्रम में शामिल हुए.बीबर अपनी डांसर टीम के साथ शॉर्ट्स और टी-शर्ट में मंच पर पहुंचे.उस वक्त स्टेडियम में दर्शकों का जोश चरम पर था.इस कार्यक्रम का गवाह बनने देश के विभिन्न हिस्सों से लोग आए थे, खासकर युवा दर्शक.हालांकि मीडिया कर्मियों को लाइव शो को कवर करने के लिए आमंत्रित किया गया था, लेकिन उन्हें कार्यक्रम स्थल पर प्रवेश में मुश्किलें आईं.संगीत कार्यक्रम और कलाकारों को देखते हुए सुरक्षा बढ़ाई गई थी.सुरक्षा में करीब 500 पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया था.वहीं बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के निजी अंगरक्षक शेरा ने बीबर की सुरक्षा की जिम्मेदारी संभाल रखी थी.बीबर चार्टर्ड विमान से बुधवार सुबह यहां पहुंचे थे.

Trending news