मेरे और सुजॉय के साथ ही बन सकती थी ‘कहानी 2’ : विद्या
Advertisement

मेरे और सुजॉय के साथ ही बन सकती थी ‘कहानी 2’ : विद्या

फिल्म ‘कहानी’ के बाद विद्या बालन और सुजॉय घोष के बीच हुई छोटी-सी तकरार के बाद फिल्म के सीक्वल पर प्रश्न चिह्न लग गया था, लेकिन इस सबके बावजूद अब दोनों फिर से साथ आए हैं और इस फिल्म के दूसरे भाग के लिए काम करने को तैयार हैं। विद्या का कहना है कि उनके साथ यह फिल्म करना शायद मेरी नियति थी।

मेरे और सुजॉय के साथ ही बन सकती थी ‘कहानी 2’ : विद्या

नई दिल्ली : फिल्म ‘कहानी’ के बाद विद्या बालन और सुजॉय घोष के बीच हुई छोटी-सी तकरार के बाद फिल्म के सीक्वल पर प्रश्न चिह्न लग गया था, लेकिन इस सबके बावजूद अब दोनों फिर से साथ आए हैं और इस फिल्म के दूसरे भाग के लिए काम करने को तैयार हैं। विद्या का कहना है कि उनके साथ यह फिल्म करना शायद मेरी नियति थी।

जब विद्या से सुजॉय के साथ मनमुटाव के बारे में पूछा गया तो उन्होंने हंसते हुए कहा, ‘हम लोग एक-दूसरे से बात क्यों नहीं कर रहे थे, मुझे नहीं पता। हो सकता है किसी तरह की संवादहीनता हो गई हो। लेकिन मैं सोचती हूं कि सुजॉय और मेरे बीच यह समझ तो है कि या तो हम साथ में आगे बढ़ते सकते हैं या नहीं। इसलिए अब हमें सिर्फ आज पर फोकस करना चाहिए।’ 

‘कहानी 2’ के अलावा विद्या, सुजॉय के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म ‘टीई3एन में एक विशेष किरदार निभा रही हैं, जिसमें अमिताभ बच्चन और नवाजुद्दीन सिद्दीकी मुख्य भूमिका में है। विद्या ने पीटीआई-भाषा को दिए साक्षात्कार में कहा कि हम लोगों ने साथ में एक और फिल्म की है और मैं खुश हूं कि काम पूरा हो गया। हो सकता है ‘कहानी 2’ मेरे और सुजॉय के साथ ही बननी थी। इसलिए हम लोग साथ में आये। हमसे जितना हो सकता था हमने वो सब किया। अब देखते हैं कि हम अपने लिए कितना कर पाए।

38 वर्षीय अभिनेत्री ने बताया कि ‘टीई3एन’ में बच्चन जी और सिद्दीकी के साथ काम करके काफी मजा आया। उन्होंने बताया, ‘मुझे थ्रिलर फिल्में पसंद हैं। रिभू ने इसमें कुछ नया किया है, इसमें मुख्य भूमिकाओं में बच्चन जी और नवाज के अलावा सुजॉय थे और कोलकाता जैसा शहर था। मैं जानती थी कि मेरे लिए वहां ज्यादा कुछ नहीं है लेकिन फिर भी मैंने अपनी खुशी के लिए इस फिल्म को किया।’ फिल्म के निर्देशक रिभू दासगुप्ता हैं।

विद्या अगली बार मराठी फिल्म ‘अलबेला’ में नजर आएंगीं, जिसमें वो पिछले जमाने की अभिनेत्री गीता बाली के किरदार में हैं। वह बताती हैं कि कुछ स्वास्थ्य संबंधी समस्या को लेकर पिछले कुछ समय से वह अपने काम को लेकर सुस्त पड़ गई थी।

अब वह कई फिल्मों के साथ वापसी कर रही हैं जिनमें लेखक कमला दास के जीवन पर आधारित बायोपिक ‘बेगम जान’ और ‘कहानी 2’ हैं। उन्होंने बताया कि मैं बीच में थोड़ा सुस्त हो गयी थी क्योंकि मेरे साथ कुछ स्वास्थ्य संबंधी समस्या थी और मैं इस पर ध्यान दे रही थी। लेकिन शुक्र है कि पूरे दम के साथ वापस आयी हूं।

Trending news