नसीरुद्दीन शाह ने कल्कि कोचलीन को बताया शानदार अभिनेत्री
Advertisement

नसीरुद्दीन शाह ने कल्कि कोचलीन को बताया शानदार अभिनेत्री

अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने कहा कि आगामी फिल्म ‘वेटिंग’ की उनकी सह कलाकार कल्कि कोचलीन यह भूमिका निभाने के लिए सबसे उपयुक्त थीं। अनु मेनन द्वारा निर्देशित फिल्म में नसीरूद्दीन दर्शनशास्त्र के प्रोफेसर बने हैं जबकि कल्कि विज्ञापन एजेंसी की कर्मचारी के किरदार में हैं। शाह ने एक बयान में कहा, ‘कल्कि के साथ काम करने कर विचार मजेदार था और मुझे कहना पड़ेगा कि वह बहुत ही बेहतरीन अभिनेत्री हैं।

नसीरुद्दीन शाह ने कल्कि कोचलीन को बताया शानदार अभिनेत्री

मुंबई: अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने कहा कि आगामी फिल्म ‘वेटिंग’ की उनकी सह कलाकार कल्कि कोचलीन यह भूमिका निभाने के लिए सबसे उपयुक्त थीं। अनु मेनन द्वारा निर्देशित फिल्म में नसीरूद्दीन दर्शनशास्त्र के प्रोफेसर बने हैं जबकि कल्कि विज्ञापन एजेंसी की कर्मचारी के किरदार में हैं। शाह ने एक बयान में कहा, ‘कल्कि के साथ काम करने कर विचार मजेदार था और मुझे कहना पड़ेगा कि वह बहुत ही बेहतरीन अभिनेत्री हैं।

वह भूमिका के लिए सबसे सही विकल्प थीं।’ ‘वेटिंग’ इन दोनों किरदारों के एक अस्पताल में मिलने के साथ शुरू हुई दोस्ती की कहानी है। शाह इससे पहले अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित ‘दैट गर्ल इन यलो बूट्स’ में कल्कि के साथ काम कर चुके हैं। ‘वेटिंग’ 27 मई को रिलीज होगी।

 

Trending news