कंगना रनौत ने दी प्रियंका चोपड़ा को सगाई की बधाई, फोन पर मिला 'देसी गर्ल' का ये रिएक्‍शन
Advertisement

कंगना रनौत ने दी प्रियंका चोपड़ा को सगाई की बधाई, फोन पर मिला 'देसी गर्ल' का ये रिएक्‍शन

बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली कंगना रनौत ने अपनी दोस्त प्रियंका की सगाई पर न बुलाए जाने पर नाराजगी जाहिर की थी. कंगना ने कहा कि सगाई के बाद उन्होंने प्रियंका को फोन किया था...

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ने प्रियंका की सगाई पर बधाई दी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली : बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली कंगना रनौत ने अपनी दोस्त प्रियंका की सगाई पर न बुलाए जाने पर नाराजगी जाहिर की थी. उन्होंने एक कार्यक्रम के दौरान कहा भी था कि प्रियंका चोपड़ा की ओर से उन्हें अपनी इंगेजमेंट में न बुलाए जाने से वो उनसे खफा हैं. लेकिन अब दोनों के बीच सबकुछ ठीक हो चुका है. मंगलवार शाम 'वाग्यू ब्यूटी अवाड्स' के बीच बातचीत के दौरान कंगना ने कहा कि उन्होंने हाल ही में प्रियंका को फोन कर के सगाई की बधाई दी है. उन्होंने कहा कि प्रियंका शादी को ले कर काफी उत्साहित और खुश दिखाई दीं.

  1. बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ने प्रियंका की सगाई पर बधाई दी

    उन्होंने कहा कि मैं प्रियंका की शादी की खुशी में मैं उनके साथ हूं

    दोनों अभिनेत्रियों ने फिल्म 'फैशन' में एक साथ काम किया था

मैं प्रियंका की खुशियों में उनके साथ हूं

कंगना ने कहा कि सगाई के बाद उन्होंने प्रियंका को फोन किया था. वो काफी खुश दिखाई दे रहीं थी. उन्होंने कहा कि मैं उनकी खुशी में उनके साथ हूं. कंगना ने कहा कि प्रियंका बहुत प्यारी हैं और  वो सभी खुशियों की हकदार भी हैं. उनकी शादी और सगाई की खबरों के मैं बहुत खुश हूं. उन्होंने कहा कि प्रियंका ने अब तक अपनी शादी की डेट के बारे में कुछ नहीं बताया है. प्रियंका और कंगना ने 'फैशन' फिल्म में एक साथ काम किया था. इस फिल्म की सफलता पर दोनों की काफी तारीफ भी हुई थी.

fallback

ये भी पढ़ें : कंगना रनौत ने कहा- फिल्म 'मणिकर्णिका' से कोई विवाद जुड़ा नहीं है

जल्द ही रानी लक्ष्मी बाई के किरदार में दिखेंगी कंगना
जल्द ही कंपना की अगली फिल्म 'मणिकर्णिका' - द क्वीन ऑफ झांसी' में दिखाई देंगी. इस फिल्म में कंगना रानी लक्ष्मी बाई के किरदार में दिखाई देंगी. इस फिल्म का टीजर 15 अगस्त 2018 को रिलीज किया जाएगा. कंगना ने हाल ही में लंदन में बालाजी टेलिफिल्म की फिल्म 'मेंटल है क्या' की शूटिंग खत्म की है. इस फिल्म में वो राजकुमार राव के साथ दिखाई देंगी. 'मणिकर्णिका' फिल्म का शिड्यूल खत्म होने के बाद कंगना अपनी अगली फिल्म 'अश्वनी ईयर तिवारी' में काम करती दिखेंगी. इस फिल्म में कंगना एक कबड्डी खिलाड़ी के तौर पर दिखाई देंगी. 'मणिकर्णिका' जनवरी 2019 में रिलीज होनी है. वहीं 'मेंटल है क्या' फरवरी 2019 में पर्दे पर उतरेगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news