फराह खान ने कहा था 'मेनरलेस', अब कपिल शर्मा ने दिया यह जवाब
Advertisement

फराह खान ने कहा था 'मेनरलेस', अब कपिल शर्मा ने दिया यह जवाब

फराह ने इस बारे में बात करते हुए भी कहा कि वह सिर्फ कपिल की बात नहीं कर रही थी. उस दिन कई इवेंट्स थे और वह सबके बारे में बोल रही थी.

कपिल ने फराह के ट्वीट का जवाब दिया. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: कॉमेडियन कपिल शर्मा का यह साल शुरुआत से ही खराब चल रहा है. इस साल की शुरुआत में ही कपिल और सुनील ग्रोवर की लड़ाई ने काफी वक्त तक सुर्खियां बटोरी. जिसके बाद उनका शो द कपिल शर्मा शो भी बंद हो गया. कपिल की तबियत खराब हो गई. उन्हें शराब की लत लग गई, जिसके बाद वह काफी वक्त तक इलाज के सिलसिले में मीडिया से दूर रहे उसके बाद हाल ही में उनकी फिल्म फिरंगी के कारण वह सुर्खियों में आए. इस फिल्म की रिलीज से पहले फिल्म मेकर फराह खान ने एक पोस्ट किया था. इसमें उन्होंने बिना किसी का नाम लिए मेनरलेस शब्द का इस्तेमाल किया था.

  1. कपिल शर्मा की फिल्म रिलीज होने से पहले फराह ने किया था ट्वीट.
  2. फराह ने कहा था मेनरलेस.
  3. कपिल ने कहा जो तरीका सही लगा वैसा तरीका अपनाया.

फराह खान ने अपने ट्वीट में लिखा था, 'डिअर मैनरलेस, अगर आप चाहते हो कि मैं आपका प्रीमियर/ प्रीव्यू/ पार्टी अटेंड करू तो मुझे ‘जनता इंवाईट’ व्हाट्सएप पर मत भेजिए. आप कोई एहसान नहीं कर रहे हैं. आप एक पर्सनल कॉल कर सकते हैं. अगर आपके पास इसके लिए वक़्त नहीं है तो आप ऐसा कैसे सोच सकते हैं कि मेरे पास रेडी होकर आपके लिए आने के लिए वक़्त है?’ उनके इस ट्वीट पर लोगों ने समझ लिया था कि वह इसमें कपिल की ओर इशारा कर रही हैं'. 
 
फराह ने इस बारे में स्पॉटबॉय से बात करते हुए भी कहा कि वह सिर्फ कपिल की बात नहीं कर रही थी. उस दिन कई इवेंट्स थे और वह सबके बारे में बोल रही थी. इस पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कपिल एक न्यूज चैनल से बात करते हुए कहा, 'हमारा शो गुरुवार को था. मुझे जो तरीका सही लगा मैंने वैसे ही फिल्म इंडस्ट्री के दोस्तों को निमंत्रण दिया. प्रीमियर में ज्यादातर फिल्म के कास्ट और क्रू और उनके दोस्त-परिवार वाले पहुंचे थे. मुझे उम्मीद है फिल्म इंडस्ट्री से मेरे बड़े और पॉवरफुल दोस्त फिल्म को बाद में देखेंगे'.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news