इस अंदाज में कपिल शर्मा ने मनाया गर्लफ्रेंड का बर्थ-डे, देखिए तस्वीरें
Advertisement

इस अंदाज में कपिल शर्मा ने मनाया गर्लफ्रेंड का बर्थ-डे, देखिए तस्वीरें

जल्द ही होने वाली है दोनों की शादी, इन दिनों अपने शो का अगला सीजन लाने की तैयारी में हैं कपिल 

तस्वीर में प्यारा लग रहा है कपल, फोटो साभार: ट्विटर @kapilsharma

नई दिल्ली: कई बार हमारे जीवन का कठिन समय ही हमें बताता है कि कौन हमारा अपना है कौन हमें प्यार करता है. शायद बुरा दौर प्यार को गाढ़ा कर देता है. कपिल शर्मा भी अपने ऐसे ही दौर पर जीत पाकर लंबे समय बाद टीवी स्क्रीन पर वापसी करने वाले हैं. वहीं दूसरी ओर उनकी गर्ल फ्रेंड और मंगेतर गिन्नी चतरथ के जन्मदिन पर उनकी इमोशनल पोस्ट बहुत कुछ कह रही है. 

क्या है पोस्ट में 
कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने गिन्नी को जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा है, 'हमेशा जीवन की हर स्थिति में मेरे साथ मजबूती से खड़े होने के लिए धन्यवाद, मुझे एक बेहतर व्यक्ति बनाने के लिए धन्यवाद, बिना शर्त प्यार के लिए धन्यवाद जन्मदिन मुबारक हो... आई लव यू...'

fallback

इस लविंग मैसेज में हर शब्द में कपिल के बुरे दौर में साथ देने वाली हमसफर के लिए थैंक्सफुल होने का भाव नजर आ रहा है. इस मैसेज के साथ कपिल ने जो तस्वीर लगाई है वह भी बहुत प्यारी है. बता दें कि कुछ समय पहले ही गिन्नी और कपिल की प्री वैडिंग शूट की तस्वीरें भी सामने आई थीं. दोनों लंबे अरसे से रिलेशनशिप में हैं. 

fallback

भारती ने भी दी विशेष 
कॉमेडी किंग की गर्लफ्रेंड को कॉमेडीक्वीन भारती सिंह ने भी जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं. भारती ने इस मौके पर गिन्नी के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों से साफ जाहिर होता है कि गिन्नी सिर्फ कपिल की नहीं उनके दोस्तों की भी बेहतरीन दोस्त बन गई हैं. 

fallback

जल्द ही कपिल शर्मा और उनके साथी चंदन अमिताभ बच्चन के शो 'कौन बनेगा करोड़पति' में नजर आने वाले हैं. दोनों ने अमिताभ को इतना हंसाया है कि उनकी आंखों से आंसू निकलने लगे. महानायक ने भी इस मौके पर जमकर मजाक किया. बता दें कि दोनों जिस शो में आने वाले हैं वह ग्रैंड फिनाले है लेकिन बिग बी ने कपिल से कहा, 'भाई शो में आते रहना.' 
 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news