अपनी फिल्म 'फिरंगी' के बारे में कपिल शर्मा ने किया यह खुलासा
Advertisement

अपनी फिल्म 'फिरंगी' के बारे में कपिल शर्मा ने किया यह खुलासा

कपिल शर्मा और उनके फैन्स के लिए हाल ही में एक अचछी खबर आई थी कि 'द कपिल शर्मा शो' के साथ सोनी ने अपना कॉनट्रेक्ट एक साल के लिए बढ़ा दिया है. इसके साथ ही कपिल ने अपने फैन्स को एक और गुड न्यूज दे दी है. जी हां, कपिल ने अपनी आगामी फिल्म 'फिरंगी' के बारे में एक बड़ा खुलासा करते हुए एक ट्वीट किया है.

फिल्म में कपिल के साथ इशिता दत्ता और मोनिका गिल नजर आएंगी. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: कपिल शर्मा और उनके फैन्स के लिए हाल ही में एक अचछी खबर आई थी कि 'द कपिल शर्मा शो' के साथ सोनी ने अपना कॉनट्रेक्ट एक साल के लिए बढ़ा दिया है. इसके साथ ही कपिल ने अपने फैन्स को एक और गुड न्यूज दे दी है. जी हां, कपिल ने अपनी आगामी फिल्म 'फिरंगी' के बारे में एक बड़ा खुलासा करते हुए एक ट्वीट किया है.

फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा

कपिल शर्मा ने फिल्म की रिलीज डेट को लेकर घोषणा कर दी है. उन्होंने एक ट्वीट करते हुए लिखा है, 'मुझे यह बताते हुए खुशी हो रही है कि फिरंगी के लिए 10 नवंबर, 2017 तय हो गई है'. कपिल की फिल्म 'फिरंगी' में उनके साथ इशिता दत्ता और मोनिका गिल नजर आएंगी.

वहीं, यह भी खबर है कि कपिल शर्मा अब डिजिटल प्लेटफार्म पर अपना शो लेकर आ सकते हैं और इस शो में वह स्टेंडअप कॉमेडी करते नजर आएंगे. जानकारी के अनुसार कपिल ने अपने इस शो को लेकर नेट फ्लिक्स इंडिया से मुलाकात की है. इतना ही नहीं उन्होंने अमेजन और हॉट स्टार से भी मुलाकात की है. 

Trending news