कपिल शर्मा के 'फैमिली टाईम' में डॉ. मशहूर गुलाटी? यह है सुनील ग्रोवर का जवाब

सुनील ग्रोवर, कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में 'रिंकू भाभी', 'गुत्‍थी' जैसे महिला किरदारों में सुपरहिट हो चुके हैं. महिला का किरदार निभाने से मिली प्रसिद्धी पर उन्होंने कहा कि ऐसा इसलिए है क्योंकि महिला की वजह से ही हम इस दुनिया में हैं.

कपिल शर्मा के 'फैमिली टाईम' में डॉ. मशहूर गुलाटी? यह है सुनील ग्रोवर का जवाब

नई दिल्‍ली: कपिल शर्मा एक बार फिर टीवी पर वापसी करने वाले हैं. अभी तक टीवी पर दो बार शो ला चुके और सुपरहिट हो चुके कपिल, एक बार फिर अपने नए शो 'फैमली टाइम विद कपिल शर्मा' से टीवी पर एंट्री करने वाले हैं. लेकिन पिछले दोनों शो में कपिल का साथ दे चुके सुनील ग्रोवर इस बार शो में नहीं दिखाई देंगे और इस बात का खुलासा खुद सुनील ग्रोवर ने ही कर दिया है. न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार एक बातचीत के दौरान सुनील ने कहा, "नहीं, मैं शो में नहीं हूं और न ही मुझे इसके लिए निमंत्रण मिला है."

सुनील और कपिल के बीच, पिछले साल फ्लाइट में झगड़ा हुआ था. इसी झगड़े के बाद सुनील ग्रोवर ने कपिल का साथ छोड़ दिया और शो को भी बीच में छोड़ दिया था. इसके बाद हालांकि कपिल ने ट्विटर पर सुनील से माफी भी मांगी थी, लेकिन सुनील कपिल को माफ करने के मूड में नहीं थे.

kapil sharma

सुनील ग्रोवर, कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में 'रिंकू भाभी', 'गुत्‍थी' जैसे महिला किरदारों में सुपरहिट हो चुके हैं. महिला का किरदार निभाने से मिली प्रसिद्धी पर उन्होंने कहा कि ऐसा इसलिए है क्योंकि महिला की वजह से ही हम इस दुनिया में हैं. उन्होंने कहा, 'बिना महिला के दुनिया की कल्पना करना असंभव है. मैं विभिन्न तरीकों से महिलाओं से जुड़ा हुआ हूं इसलिए मैं खुद एक महिला बन गया. मैं उनके प्रति अपना बहुत आभार व्यक्त करता हूं, मैंने बतौर महिला ज्यादा प्रसिद्धी हासिल की है.' हालांकि, सुनील ने अपने भविष्य के कार्यक्रम को लेकर ज्यादा कुछ नहीं कहा, उन्होंने कहा कि अंतिम रूप देने के बाद वह खुलासा करेंगे.

(इनपुट आईएएनएस से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें