कपिल-गिन्नी की हो चुकी शादी, ऐसे हुआ खुलासा

Last Updated: Tuesday, March 21, 2017 - 10:57
 कपिल-गिन्नी की हो चुकी शादी, ऐसे हुआ खुलासा
पोस्ट के मुताबिक कपिल शर्मा की शादी हो चुकी है (PIC : FACEBOOK)

नई दिल्ली : कॉमेडियन और अभिनेता कपिल शर्मा ने शनिवार को सोशल मीडिया पर खुलेआम अपने प्यार का इजहार कर दिया है. उन्होंने टि्वटर पर अपने प्यार का खुलकर इजहार किया है. कपिल शर्मा ने टि्वटर पर अपनी गर्लफ्रेंड गिनी चतरथ के साथ अपनी एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि वह उनसे बहुत प्यार करते हैं.

फोटो शेयर करते हुए कपिल ने लिखा, "मैं यह नहीं कहूंगा कि वह मेरी बेटर हाफ हैं, सच तो यह है कि वह मुझे पूरा करती हैं. गिन्नी मैं तुम्हें प्यार करता हूं. इनका स्वागत कीजिए. मैं इनसे बहुत प्यार करता हूं."

लेकिन इस पोस्ट के बाद कपिल ने रात को फेसबुक पर भी एक पोस्ट किया. फेसबुक पर उन्होंने साफ साफ लिखा कि गिन्नी उनकी पत्नी हैं. लेकिन ज्यादातर लोगों का ध्यान कपिल के फेसबुक पर गया ही नहीं. कपिल ने लिखा, "मेरी पत्नी से मिलिए... मैं दीपिका पादुकोण से ज्यादा प्यार उनसे करता हूं."

बता दें कि कल गिन्नी से खुलेआम प्यार का इजहार करने के बाद कपिल ने दीपिका के नाम भी एक संदेश लिखा था. अपनी गर्लफ्रेंड की तस्वीर शेयर करने के बाद कपिल ने दीपिका पादुकोण के नाम एक संदेश दिया. कपिल ने लिखा- दीपू... अब मैं तुम्हें मिस नहीं करुंगा... हाहाहाहाहा... love always.

और अब रविवार को एक बॉम्बे टाइम्स को इंटरव्यू देते हुए कपिल ने कहा, “पता नहीं लोगों को मेरी ट्वीट पर विश्वास क्यों नहीं होता है. इसमें हैरानी वाली कौन सी बात है. हां, मैं गिनी से शादी कर रहा हूं और वो मेरा प्यार हैं. मैं 10 साल से जालंधर में अपने कॉलेज के दिनों से उन्हें जानता हूं. मैं स्टैंड-अप कॉमेडी करने के लिए उनके कॉलेज जाया करता था. मुझे पहली बार देखते ही उनसे प्यार हो गया. मेरी मां गिनी को पसंद करती हैं.”

कपिल और गिनी अगले साल शादी करने का प्लान बना रहे हैं. कपिल ने पुष्टि की कि वो 2018 के जनवरी में शादी कर सकते हैं. कपिल ने कहा, ”मुझे पता है कि मैं अपने शो पर दीपिका पादुकोण और बाकी एक्ट्रेसेस के साथ बहुत ‘छेड़खानी’ करता रहा हूं, लेकिन मुझे लगता है कि अब मेरे लिए सेटल होने का समय आ गया है. मुझे खुशी है कि मैं जिसे चाहता था वो मुझे मिल गई है.”

अब कपिल के अलग-अलग पोस्ट और इंटरव्यू काफी कंफ्यूजन पैदा कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गिन्नी जालंधर की हैं और कपिल की कॉलेज फ्रेंड हैं. कहा ये भी जा रहा है कि कपिल ने गिन्नी के साथ सगाई कर ली है. 

ज़ी न्यूज़ डेस्क

First Published: Sunday, March 19, 2017 - 17:29
comments powered by Disqus