VIDEO : 100वें एपिसोड के जश्न में छलका कपिल का दर्द, बोले- 'जो नहीं हैं उनका भी शुक्रिया'
Advertisement

VIDEO : 100वें एपिसोड के जश्न में छलका कपिल का दर्द, बोले- 'जो नहीं हैं उनका भी शुक्रिया'

कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर का झगड़े को हुए भले ही महीने से ज्यादा का वक्त बीत गया हो, लेकिन इन दोनों के बीच अब भी कुछ जज्बात बाकी हैं. हाल ही में सुनील ग्रोवर ने दुबई में कपिल शर्मा को लेकर एक बयान दिया था. सुनील ने कहा था कि सुनील ने कहा कि कपिल एक लाजवाब कॉमेडियन हैं. वह पूरे देश को हंसाते हैं. 

कपिल शर्मा ने कहा- जो नहीं हैं उनका भी शुक्रिया, सिद्धू ने वापस आने को कहा (Still grab)

नई दिल्‍ली : कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर का झगड़े को हुए भले ही महीने से ज्यादा का वक्त बीत गया हो, लेकिन इन दोनों के बीच अब भी कुछ जज्बात बाकी हैं. हाल ही में सुनील ग्रोवर ने दुबई में कपिल शर्मा को लेकर एक बयान दिया था. सुनील ने कहा था कि सुनील ने कहा कि कपिल एक लाजवाब कॉमेडियन हैं. वह पूरे देश को हंसाते हैं. 

सुनील ग्रोवर ने दिया कपिल शर्मा पर बड़ा बयान, कप्पू बोले- नाराज हैं डॉ. गुलाटी

वहीं, अब 'द कपिल शर्मा शो' के 100वें एपिसोड के जश्न में कप्पू भी काफी भावुक दिखे. उन्होंने एक बार फिर जाहिर कर दिया कि वे सुनील ग्रोवर को कितना मिस करते हैं. इससे पहले भी शो के दौरान ये कपिल इस बात को कबूल चुके हैं कि उन्हें सुनील ग्रोवर की कमी कितनी खल रही है. 

सुनील ग्रोवर का नया शो, अली असगर, चंदन प्रभाकर और सुगंधा मिश्रा करेंगे कमबैक!

दरअसल, कपिल शर्मा ने सोनी चैनल पर पूरे हुए अपने 100 एपिसोड के जश्‍न में दर्शकों और शो से जुड़े साथियों के साथ ही उन साथियों का भी शुक्रिया किया है जो अब इस शो से जुड़े नहीं हैं.

इस शो में कॉमेडी करते नजर आएंगे कपिल शर्मा, सुनील ग्रोवर और अली असगर

23 अप्रैल को कपिल शर्मा के इस शो के पूरे 100 एपिसोड हो रहे हैं. इस शो के जारी किए गए प्रोमो में कपिल ने कहा, 'हमारे सभी दर्शकों का शुक्रिया, हमारे यहां आने वाले सभी सेलेब्रिटी गेस्‍ट का शुक्रिया, चाहे वो बॉलीवुड से हों या स्‍पोर्ट्स इंडस्‍ट्री से हों. हमारी पूरी टीम का, हमारी बैक स्‍टेज टीम, ऑन स्‍टेज टीम, जो लोग आज हमारे साथ हैं या नहीं भी हैं, उन सभी का बहुत-बहुत शुक्रिया.'

बता दें कि ऑस्‍ट्रेलिया से मुंबई वापिस आते हुए हुए झगड़े के बाद से ही इस शो का अहम हिस्‍सा रहे कपिल सुनील ग्रोवर, चंदन प्रभाकर और अली असगर ने यह शो छोड़ दिया है. शो के पुराने दिखाए गए लम्‍हों में भी सुनील ग्रावेर, चंदन और अली के क्लिप्‍स दिखाए गए हैं.

इस मौके पर नवजोत सिंह सिद्धू ने भी इन रूठे हुए साथियों को मनाने की एक कोशिश कर ही दी. सिद्धू ने कहा कि यह शो एक गुलदस्‍ते की तरह है जिसे भगवान ने बनाया है, क्‍योंकि कोई इंसान इतनी बड़ी टीम को लेकर  नहीं चल सकता. सिद्धू ने कहा, 'मेरी यह इल्‍तजा है कि भगवान के लिए इस गुलदस्‍ते को बिखरने मत दो. इस गुलदस्‍ते को इकट्ठा रखो. इसकी खुशबू सारे जहां में फैलेगी.'

खास बात यह भी है कि शो में अली अजगर और सुनील ग्रोवर के मशहूर किरदार, डॉ. मशहूर गुलाटी की पिछले एक साल के कुछ एपिसोड की झलकियां भी दिखाई गई हैं.

कपिल ने सुनील को मारे थे थप्पड़ और जूते!, जानिए पूरी कहानी

गौरतलब है कि मेलबर्न से मुंबई आ रही फ्लाइट में कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर के साथ हाथापाई की थी जिसके बाद से सुनील ने द कपिल शर्मा शो की शूटिंग बंद कर दी है. सुनील के साथ ही चंदन प्रभाकर, अली असगर और सुगंधा मिश्रा ने भी कपिल के शो का बॉयकाट कर दिया था.

Trending news