विदेश में पहले दिन लोगों के सिर चढ़कर बोला 'फिरंगी' का जादू, जानें कलेक्शन
Advertisement

विदेश में पहले दिन लोगों के सिर चढ़कर बोला 'फिरंगी' का जादू, जानें कलेक्शन

यह फिल्म विदेश में गुरुवार को ही रिलीज हो गई थी. अब इस फिल्म की विदेश में पहले दिन की कमाई के आंकड़े सामने आ गए हैं

शुक्रवार को रिलीज हुई है फिल्म. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: कॉमेडियन कपिल शर्मा की फिल्म 'फिरंगी' शुक्रवार को रिलीज हुई है. यह कपिल की दूसरी फिल्म है. इस फिल्म में कपिल के साथ इशिता दत्ता लीड रोल में हैं और मोनिका गिल ने भी फिल्म में अहम भूमिका निभाई है. फिल्म की कहानी 1920 की पृष्ठभूमि पर आधारित है और इसमें कपिल मंगे का किरदार निभा रहे हैं जिसे एक गोड गिफ्ट मिला होता है. वह लोगों की कमर पर लात मार कर उनका कमर दर्द दूर कर देता है. इसी तरह उसकी मुलाकात अंग्रेज पुलिस से होती है और वह उनकी कमर का दर्द भी ऐसे ही मिनटों में दूर कर देता है. 

  1. कपिल के प्रोडक्शन की पहली फिल्म है 'फिरंगी'.
  2. विदेशों में गुरुवार को रिलीज हुई थी फिल्म.
  3. फिल्म में इशिता दत्ता और मोनिका गिल ने भी किया है काम.

इसके बाद उसकी सरकारी नौकरी लग जाती है और तभी कहानी में ट्विस्ट आ जाता है. यह फिल्म विदेश में गुरुवार को ही रिलीज हो गई थी. अब इस फिल्म की विदेश में पहले दिन की कमाई के आंकड़े सामने आ गए हैं, लेकिन इंडिया का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन अभी आना बाकी है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक विदेशों में कुल 62 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई इस फिल्म ने पहले दिन 57.13 लाख की कमाई की है.

बता दें, इस फिल्म को कपिल के प्रोडक्शन हाउस द्वारा प्रोड्यूस किया गया है और फिल्म का निर्देशन राजीव ढींगरा ने किया है. इस साल कपिल काफी वक्त तक विवादों में रहे हैं. साल की शुरुआत में सुनील ग्रोवर के साथ हुए झगड़े के बाद से ही कपिल ने कई सारी परेशानियों का सामना किया. कई बार शो की शूटिंग कैंसिल हुई तो वह काफी बीमार भी रहे. हालांकि, अब कपिल पहले से ठीक हैं और दोबारा अपने शो की वापसी की तैयारी कर रहे हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news