Poster Release: अगले साल रोहित शेट्टी के 'सिंबा' बने नजर आएंगे रणवीर सिंह

इस पोस्टर में रणवीर बिल्कुल अलग अंदाज में दिख रहे हैं. पुलिस वाले के किरदार में नजर आ रहे रणवीर अपनी फुल एनर्जी के साथ चिल्‍लाने वाले पोज में दिख रहे हैं.

Poster Release: अगले साल रोहित शेट्टी के 'सिंबा' बने नजर आएंगे रणवीर सिंह
फिल्‍म 'सिंबा' का पोस्टर.

नई दिल्‍ली: रणवीर सिंह की फिल्‍म 'पद्मावती' को अभी ठंडे बस्‍ते में चली गई है और यह कब रिलीज होगी यह किसी को नहीं पता, लेकिन उनके फैन्‍स के लिए एक और खुशखबरी है. इस साल के आखिर में न सही, लेकिन अगले साल के आखिर में रणवीर आपको 'सिंबा' के अवतार में नजर आने वाले हैं. जी हां, रणवीर सिंह की फिल्‍म का पहला पोस्‍टर रिलीज हो गया है और इस फिल्‍म के लिए पहली बार करण जौहर और रोहित शेट्टी जैसे फिल्‍ममेकर हाथ मिलाने वाले हैं. इस फिल्‍म का टीजर पोस्टर आज ही रिलीज हुआ है और रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर रणवीर का यह अंदाज छा गया है.

इस पोस्टर में रणवीर बिल्कुल अलग अंदाज में दिख रहे हैं. पुलिस वाले के किरदार में नजर आ रहे रणवीर अपनी फुल एनर्जी के साथ चिल्‍लाने वाले पोज में दिख रहे हैं. वैसे भी बॉलीवुड में रणवीर सिंह को एनर्जी का पॉवरहाउस कहा जाता है. रणवीर ने थोड़ी देर पहले ही अपनी इस आने वाली फिल्म का टीजर पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस पोस्टर को ट्विटर पर साझा करते हुए उन्होंने लिखा, 'संग्राम भालेराव अका सिम्बा'. रोहित शेट्टी की फिल्‍म 'सिंघम' में हम पहले ही अजय देवगन को कड़क और दमदार पुलिस वाले के किरदार में देख चुके हैं, जो काफी हिट हुआ था. अब देखना है कि रोहित शेट्टी के कैमरे से रणवीर सिंह कैसे पुलिस वाले नजर आते हैं.

ranveer singh

पोस्‍टर में फिल्‍म रिलीज डेट भी सामने आ गई है. यह फिल्म अगले साल 28 दिसम्बर को रिलीज होने वाली है यानि की इस फिल्म को क्रिसमस के साथ साथ नए साल का भी भरपूर फायदा होने वाला है. यह फिल्म साउथ की फिल्म 'टेम्पर' का रीमेक होगी. फिल्म 'टेम्पर' में जूनियर एनटीआर और काजल अग्रवाल लीड रोल में थी, लेकिन अब 'सिंबा' की हीरोइन कौन होगी यह राज अभी खुलना बाकी है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें