Video: 'करणजीत कौर': सनी लियोन, जिन्‍हें जितने प्‍यार करने वाले हैं, उतनी ही नफरत करने वाले भी हैं
Advertisement

Video: 'करणजीत कौर': सनी लियोन, जिन्‍हें जितने प्‍यार करने वाले हैं, उतनी ही नफरत करने वाले भी हैं

ट्रेलर की शुरुआत एक ग्रीन रूम से होती है, जिसमें सनी लियोन अपने एक इंटरव्‍यू के लिए तैयार हो रही होती हैं. इस इंटरव्‍यू की शुरुआत होती है, ' बॉलीवुड की ऐसी एक्‍ट्रेस हैं, जिन्‍हें जितने प्‍यार करने वाले हैं, उतनी ही नफरत करने वाले भी हैं.'

फोटो साभार - यूट्यूब ग्रैब

नई दिल्‍ली: एक पोर्न स्‍टार से बॉलीवुड में हीरोइन बनने तक का सफर पूरा करने वाली सनी लियोन की जिंदगी के कई पहलू अब भी लोगों के सामने नहीं हैं. लेकिन अब सनी लियान, 'करणजीत कौर: द अनटोल्‍ड स्‍टोरी ऑफ सनी लियोन' टाइटल की वेब सीरीज के जरिए अपनी जिंदगी के लगभग हर पन्ने को लोगों के सामने खोलने जा रही हैं. सनी लियोन की जिंदगी पर आधारित इस वेब सीरीज का ट्रेलर कुछ देर पहले ही रिलीज हुआ है, जिसमें सनी की पूरी कहानी को एक कहानी में पिरोया हुआ दिखाया गया है.

ट्रेलर की शुरुआत एक ग्रीन रूम से होती है, जिसमें सनी लियोन अपने एक इंटरव्‍यू के लिए तैयार हो रही होती हैं. इस इंटरव्‍यू में सनी को यह कहकर रूबरू कराया जाता है कि वह बॉलीवुड की ऐसी एक्‍ट्रेस हैं, जिन्‍हें जितने प्‍यार करने वाले हैं, उतनी ही नफरत करने वाले भी हैं. सनी लियोन का जन्‍म कनाडा में हुआ और उनका नाम करणजीत कौर वोहरा है. ऐसे में यह ट्रेलर दिखाता है कि कैसे उनके परिवार की आर्थिक समस्‍या ने उन्‍हें पोर्न इंडस्‍ट्री में करियर बनाने के लिए बढ़ावा दिया. इस ढाई मिनट के ट्रेलर में इस पूरी कहानी की झलक को काफी मजेदार ढंग से दिखाया गया है. आप भी देखें इस फिल्‍म का यह ट्रेलर.

इस ट्रेलर में सनी का अपने भाई संदीप के साथ अच्‍छा रिश्‍ता दिखाया गया है. दरअसल इस ट्रेलर का अंत 2016 के एक विवादित इंटरव्‍यू के रेफरेंस में दिखाया गया है, जिसमें सनी लियोन से बेहद गलत तरह के शब्‍दों में किए गए सवालों के लिए इंटरव्‍यू लेने वाले पत्रकार की काफी आलोचना हुई थी. इस फिल्‍म में सनी लियाने खुद ही अपना किरदार निभाती नजर आएंगी. इस वेब सीरीज की शुरुआत 16 जुलाई से होगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news