तलाक के सवाल पर करिश्मा ने NO कमेंट्स कहकर काटी कन्नी
Advertisement

तलाक के सवाल पर करिश्मा ने NO कमेंट्स कहकर काटी कन्नी

अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने हाल ही में अपने तलाक की खबरों से 'नो कमेंट्स' करते हुए कन्नी काटी। करिश्मा से नाईका डॉट कॉम फेमिना ब्यूटी अवॉर्ड्स के दौरान उनके तलाक के संबंध में सवाल किया गया था। इस पर करिश्मा ने नो कमेंट्स में जवाब देकर कन्नी काटी। करिश्मा ने इस दौरान यह भी कहा कि वह फिलहाल फिल्में करने के लिए तैयार नहीं हैं।

तलाक के सवाल पर करिश्मा ने NO कमेंट्स कहकर काटी कन्नी

नई दिल्ली: अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने हाल ही में अपने तलाक की खबरों से 'नो कमेंट्स' करते हुए कन्नी काटी। करिश्मा से नाईका डॉट कॉम फेमिना ब्यूटी अवॉर्ड्स के दौरान उनके तलाक के संबंध में सवाल किया गया था। इस पर करिश्मा ने नो कमेंट्स में जवाब देकर कन्नी काटी। करिश्मा ने इस दौरान यह भी कहा कि वह फिलहाल फिल्में करने के लिए तैयार नहीं हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, संजय कपूर ने तलाक की अर्जी में दावा किया है कि करिश्मा ने उनसे पैसों के लिए शादी की थी। करिश्मा एक पत्नी और बहू ही नहीं, बल्कि मां के रूप में भी असफल रहीं। संजय का यह भी कहना था कि करिश्मा उन्हें बच्चों से भी नहीं मिलने देती हैं। हालांकि, करिश्मा कपूर के वकील क्रांति साथे ने करिश्मा पर लगे सारे आरोपों को बेबुनियाद बताया था।

 

Trending news