कैटरीना कैफ ने की गणेश जी की गलत आरती, सोशल मीडिया पर जमकर हुई Troll
Advertisement

कैटरीना कैफ ने की गणेश जी की गलत आरती, सोशल मीडिया पर जमकर हुई Troll

अर्पिता खान शर्मा के घर हुई इस पूजा में सलमान खान का पूरा परिवार, कैटरीना कैफ, यूलिया वेंतुर जैसे कई सितारे पहुंचे. इस पूजा का एक इनसाइड वीडियो सलमान खान के जीजा अतुल अग्निहोत्री ने शेयर किया है.

कैटरीना कैफ ने की गणेश जी की गलत आरती, सोशल मीडिया पर जमकर हुई Troll

नई दिल्‍ली: कैटरीना कैफ गुरुवार को सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा के घर हुए गणोत्‍सव का हिस्‍सा बनने पहुंचीं. यहां हुई पूजा-अर्जना में कैटरीना ने पूरे जोर-शोर से हिस्‍सा लिया. लेकिन गणपति बप्‍पा की आरती करते हुए कैटरीना ने कुछ ऐसी गलती कर दी कि वह सोशल मीडिया पर लोगों के गुस्‍से का शिकार हो गई हैं. दरअसल कैटरीना कैफ ने गणपति की आरती सीधी नहीं उल्‍टी दिशा में की है. इसी के बाद कैटरीना सोशल मीडिया पर लोगों के गुस्‍से का शिकार हो गई हैं.

दरअसल अर्पिता खान शर्मा के घर हुई इस पूजा में सलमान खान का पूरा परिवार, कैटरीना कैफ, यूलिया वेंतुर जैसे कई सितारे पहुंचे. इस पूजा का एक इनसाइड वीडियो सलमान खान के जीजा अतुल अग्निहोत्री ने शेयर किया है. इस वीडियो में सलमान खान, उनकी मां, अर्पिता, आयुष शर्मा, सुहेल खान जैसे सितारे गणपति की आरती करते हुए नजर आ रहे हैं. लेकिन इस वीडियो में कैटरीना कैफ भगवान गणेश की उल्‍टी आरती उतारते हुए नजर आ रही हैं.

ऐसे में लोगों ने कैटरीना को जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया है.

 

 

 

 

बता दें कि गुरुवार को सलमान और कैटरीना मुकेश अंबानी के घर हुए गणपति उत्‍सव में भी हिस्‍सा लेने पहुंचे. सलमान इस दौरान ब्‍लैक सिल्‍क के पठानी कुर्ते में दिखें. वहीं कैटरीना कैफ खूबसूरत लाल रंग के सलवार-सूट में दिखीं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news