फेसबुक से जुड़ीं कैटरीना, दोस्तों के साथ मनाया जन्मदिन
Advertisement

फेसबुक से जुड़ीं कैटरीना, दोस्तों के साथ मनाया जन्मदिन

अभिनेत्री कैटरीना कैफ शनिवार को अपने जन्मदिन पर फेसबुक से जुड़ गई। वह अभी तक किसी भी सोशल मीडिया साइट पर नहीं थी। ‘बैंग-बैंग’ की 33 वर्षीय अभिनेत्री ने फेसबुक पर अपने समुद्र के सामने बने अपार्टमेंट की एक वीडियो साझा की जिस पर लिखा था ‘लेट्स डू इट’।

फेसबुक से जुड़ीं कैटरीना, दोस्तों के साथ मनाया जन्मदिन

मुंबई : अभिनेत्री कैटरीना कैफ शनिवार को अपने जन्मदिन पर फेसबुक से जुड़ गई। वह अभी तक किसी भी सोशल मीडिया साइट पर नहीं थी। ‘बैंग-बैंग’ की 33 वर्षीय अभिनेत्री ने फेसबुक पर अपने समुद्र के सामने बने अपार्टमेंट की एक वीडियो साझा की जिस पर लिखा था ‘लेट्स डू इट’।

इस वीडियो में सफेद टैंक टॉप और डेनिम शॉर्ट्स पहने कैटरीना ने अपने प्रशंसकों को अच्छी तरह व्यवहार करने और उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के लिए कहा।

कैटरीना ने अपनी प्रोफाइल पर एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर लगाई है। अभी तक करीब 36 लाख लोग कैटरीना के इस पेज को लाइक कर चुके हैं।

‘फीतूर’ अभिनेत्री ने अपना जन्मदिन अपने फिल्म जगत के दोस्तों अल्वीरा खान अग्निहौत्री, करन जौहर, अयान मुखर्जी, सुल्तान के निर्देशक अली अब्बास जफर, कबीर खान और उनकी पत्नी मिनी माथुर, सिद्धार्थ कपूर, अभय देओल और अपनी प्रबंधक रेशमा शेट्टी के साथ मनाया।

Trending news