जानें, कंगना रनौत ने क्यों कहा कि लड़ाई उनकी जिंदगी का हिस्सा बन गई है
Advertisement

जानें, कंगना रनौत ने क्यों कहा कि लड़ाई उनकी जिंदगी का हिस्सा बन गई है

कंगना ने सिमरन के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर बताया कि उन्हें आज तक कुछ भी आसानी से नहीं मिला है और उन्होंने जो भी हासिल किया है उसके लिए उन्हें लड़ना पड़ा है. कंगना ने कहा, 'मेरे नसीब में कुछ भी आसानी से मिलना नहीं लिखा.

15 सितंबर को रिलीज होगी फिल्म (फोटो-इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: अपनी बेबाक राय और बिंदास अंदाज की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत की जल्द रिलीज होने वाली फिल्म 'सिमरन' का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया है. कंगना ने अपनी इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान बताया कि उन्होने आज तक जो भी हासिल किया है वह लड़ कर ही हासिल किया है. बता दें कि कंगना ने इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद पर हमेशा खुल कर बात की है और इंडस्ट्री से बाहर की होने की वजह से वह हमेशा अपनी लड़ाई का जिक्र करती रही हैं. 

'सिमरन' के ट्रेलर लॉन्च पर बताया-

कंगना ने सिमरन के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर बताया कि उन्हें आज तक कुछ भी आसानी से नहीं मिला है और उन्होंने जो भी हासिल किया है उसके लिए उन्हें लड़ना पड़ा है. कंगना ने कहा, 'मेरे नसीब में कुछ भी आसानी से मिलना नहीं लिखा. मुझे हर चीज के लिए लड़ना पड़ता है और जो कुछ भी मैं चाहती हूं उसे लड़कर हासिल कर लेती हूं'. आगे उन्होंने कहा, 'अब तो यह लड़ाई मेरी जिंदगी का नियम बन गई है और मुझे इससे परेशानी भी नहीं है. मेरा जो हक है, मैं उसे ऐसे या वैसे लेकर ही रहूंगी.'

15 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म

इस दौरान कंगना से आईफा में भाई-भतीजेवाद पर हुए मजाक को लेकर भी सवाल किया गया लेकिन उन्होंने इस पर कुछ कहने से मना कर दिया और मीडिया से कहा कि उन्हें जो कुछ कहना था वो उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर खुला पत्र लिख कर कह दिया. बता दें कि फिल्म 'सिमरन' को हंसल मेहता ने रिलीज किया है और यह फिल्म 15 सितंबर को रिलीज होगी. 

Trending news