मनोज कुमार-साधना स्‍टारर थ्रिलर 'वो कौन थी' का बनेगा रीमेक, क्‍या शाहिद कपूर को मिलेगा मौका?

मदन मोहन के संगीत से सजी इस फिल्म के गीत- 'नैना बरसे रिमझिम' और 'लग जा गले से' लोकप्रिय हैं. इन दोनों गानों को लता मंगेशकर ने गाया था.

मनोज कुमार-साधना स्‍टारर थ्रिलर 'वो कौन थी' का बनेगा रीमेक, क्‍या शाहिद कपूर को मिलेगा मौका?
शाहिद कपूर इन दिनों फिल्‍म 'बत्ती गुल मीटर चालू' की शूटिंग कर रहे हैं. (शाहिद कपूर फोटो साभार @shahidkapoor)

नई दिल्‍ली: वर्ष 1964 की बेहतरीन फिल्मों में से एक 'वो कौन थी' का रीमेक बनाने की तैयारी हो रही है. फिल्म के आधिकारिक रूप से निर्माण के लिए अधिकार क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट ने खरीद लिए हैं. क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट की प्रेरणा अरोड़ा और अर्जुन एन कपूर इसका रीमेक बनाने जा रहे हैं, मनोज कुमार को समर्पित होगा. वहीं मिड-डे ने सूत्रों के हवाले से खबर प्रकाशित की है कि इस थ्रिलर फिल्‍म के रीमेक में मनोज कुमार वाले रोल में शाहिद कपूर नजर आ सकते हैं.

मदन मोहन के संगीत से सजी इस फिल्म के गीत- 'नैना बरसे रिमझिम' और 'लग जा गले से' लोकप्रिय हैं. इन दोनों गानों को लता मंगेशकर ने गाया था. दरअसल शाहिद कपूर इन दिनों फिल्‍म 'बत्ती गुल मीटर चालू' की शूटिंग कर रहे हैं, जो क्रिअर्ज प्रोडक्‍शन की फिल्‍म है. मिड-डे ने अपनी रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से लिखा है कि इसी फिल्‍म की शूटिंग के दौरान प्रेरणा, शाहिद से काफी इंप्रैस हो गई हैं. ऐसे में जब 'वो कौन थी' के राइट्स लिए गए, तो यह माना जा रहा है कि शाहिद उनकी पहली पसंद हैं.

 

On set #battigulmeterchalu

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस की खबर के अनुसार क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट की प्रमुख प्रेरणा ने कहा, "हमने रीमेक के अधिकार प्राप्त कर लिए हैं, हम गीत के बारे में सोच रहे हैं. ये दोनों गीत 'वो कौन थी' की रीढ़ है. फिल्म के इन दोनों गीतों के बिना कल्पना नहीं की जा सकती है."

(इनपुट आईएएनएस से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close