कुमकुम भाग्य, 14 अगस्त, फुल एपिसोड : क्या बच पाएंगी प्रज्ञा की जान ?
Advertisement

कुमकुम भाग्य, 14 अगस्त, फुल एपिसोड : क्या बच पाएंगी प्रज्ञा की जान ?

अभि और किंग प्रज्ञा को हॉस्पिटल लेकर जाते है पर रास्ते में जाम मिलने से उन्हे थोड़ी देरी हो जाती है. उधर आलिया और तनु जॉन को चुप रहने के लिए पैसे देती हैं. 

(फोटो साभार : वीडियो ग्रैब/ZEE5)

नई दिल्ली: जी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक 'कुमकुम भाग्य' में मंगलवार के एपिसोड की शुरुआत प्रज्ञा को हॉस्पिटल लेकर जाने से होती है. अभि, रोबिन और किंग प्रज्ञा को गाड़ी में हॉस्पिटल लेकर जाते हैं. यह सब देखकर दासी की तबीयत खराब होने लगती है और सब उन्हें सभालने लगते हैं. दासी को प्रज्ञा के बारे में परेशान देखकर आलिया और तनु को लगता है कि अनका प्लान काम कर गया है. इतने में ही उनकी नजर जॉन पर पड़ जाती है.

हॉस्पिटल के रास्ते में उन्हें एक पॉलिटिकल रैली मिलती है जिससे गाड़ी आगे नहीं जा पाती है. किंग लोगों को आराम से हटने के लिए कहता है पर अभि गुस्से में आगे जाकर सबको हटाता हैं. उधर आलिया और तनु जॉन को कुछ भी बताने से रोकती हैं और उनसे जॉन डर जाता है. जॉन उन्हें कहता है वह अभि को सब कुछ बता देगा जो उसने देखा है. आलिया उसे नौकरी से निकालने के लिए कहती है और तनु उस पर बहुत सारे पैसे फेंक देती है. लेकिन जॉन उन पैसों को लेने से मना कर देते है. उधर अभि और किंग प्रज्ञा को हॉस्पिटल लेकर पहुंच जाते हैं. अभि डॉक्‍टर को प्रज्ञा को देखने के लिए कहता है जिसे देखकर किंग को अजीब महसूस होता है. डॉक्‍टर प्रज्ञा को देखना शुरू कर देती है. उधर आलिया और तनु भी हॉस्पिटल आने के लिए निकलती हैं.

नर्स आकर प्रज्ञा के पति के बारे में पूछती है जिसपर अभि हां कहने ही वाला होता है पर इतने में पूरब उसे रोक देता है. किंग आगे आकर कहता है कि वह प्रज्ञा का पति है और नर्स के साथ चला जाता है. अभि पूरब से प्रज्ञा के बारे में बात करता है. वह प्रज्ञा से मिलने अंदर पहुंचता है पर डॉक्टर उसे बाहर भेज देती है. तभी दासी और घरवाले हॉस्पिटल में पहुंच जाते हैं और अभि से प्रज्ञा के बारे में पूछते हैं. दासी अभि को रोने के लिए मना करती है जिसे देखकर किंग सोच में पड़ जाता है.

यहां देखें पूरा एपिसोड -

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news