कुमकुम भाग्य, 13 सितंबर, फुल एपिसोड: तनु ने अभि और प्रज्ञा को कमरे मे किया कैद
Advertisement

कुमकुम भाग्य, 13 सितंबर, फुल एपिसोड: तनु ने अभि और प्रज्ञा को कमरे मे किया कैद

तनू के कहने पर अभि और प्रज्ञा को चपरासी कमरे में कैद कर देता है. फिर जब अभि, प्रज्ञा से मिलता है तो दोनों के बीच बहस हो जाती है.   

अभि, कियारा के माता-पिता से मिलने के लिए बैचेन (फोटो साभार: वीडियों ग्रैब/Zee5 )

नई दिल्ली: जी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक 'कुमकुम भाग्य' में गुरुवार के एपिसोड में दिशा, प्रज्ञा से पूछती है कि क्या वो अभि से प्यार करती है? प्रज्ञा कहती है कि वो किंग के साथ खुश है और अभि तनू के साथ और अब इस बात का कोई फायदा नहीं है. तभी चपरासी, अभि को कमरे में बंद कर देता है. अभि सोचता है कि कियारा ने किसी से कहकर दरवाजा बंद करा दिया है. 

प्रज्ञा, अभि को ढूंढती हुई एक फैन से मिलती है जहां फैन तनू की बुराई करने लगती है. अभि एक अनाउंसमेन्ट सुनता है और कियारा के पैरेंट्स से मिलने के लिए बेचैन हो जाता है. कियारा के स्कूल में अभि जज के तौर पर आया था. आलिया, तनू से पूछती है कि अभि कहां है? 

प्रज्ञा रुम के पास पहुंचती है और दरवाजा खोल देती है, लेकिन अभि बिना देखे धक्का मारते हुए प्रज्ञा को कंबल से ढक देता है. फिर दोनों के बीच में बहस हो जाती है. अभि, प्रज्ञा को चिढ़ाता है कि वो उसके फैंस से जलती है. अब आगे देखेंगे कि क्या अभि को कियारा के पैरेंट्स से मिलने का मौका मिलेगा? 

यहां देखें पूरा एपिसोड-

 

मनोरंजन व बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news