कुंडली भाग्य, 16 जनवरी, फुल एपिसोड: राखी को लगता है ऋषभ और करण दोनों को है प्रीता से प्यार
Advertisement

कुंडली भाग्य, 16 जनवरी, फुल एपिसोड: राखी को लगता है ऋषभ और करण दोनों को है प्रीता से प्यार

प्रज्ञा जाते-जाते प्रीता और श्रीष्टी को उसे फॉलो करने से मना कर देती है. सिमोनिका, प्रज्ञा को मारने के लिए उसका पीछा करती है ताकि उसकी सच्चाई सामने न आ पाए.

प्रीता के घर जाते हैं करण और ऋषभ. (स्क्रीनग्रैब)

नई दिल्ली: जी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक कुंडली भाग्य में मंगलवार के एपिसोड की शुरुआत ऋषभ और करण से होती है. दोनों प्रीता के बारे में सोच रहे होते हैं. राखी दोनों से पूछती है कि वो क्या सोच रहे हैं तो दोनों प्रीता का नाम लेते हैं. राखी दोनों से कहती है कि अगर दोनों एक ही लड़की से प्यार करते हैं तो इससे प्रीता के लिए मुश्किल हो सकती है. दोनों प्रीता का धन्यवाद करने के लिए उसके घर जाने का फैसला करते हैं. प्रज्ञा, अभि को गोली मार देती है और घरवालों से गिटार लेने में काम्याब हो जाती है और गिटार ले कर भाग जाती है. 

अभि को सच बता देती है प्रीता
प्रज्ञा जाते-जाते प्रीता और श्रीष्टी को उसे फॉलो करने से मना कर देती है. सिमोनिका, प्रज्ञा को मारने के लिए उसका पीछा करती है ताकि उसकी सच्चाई सामने न आ पाए. अभि काफी नाराज होता है और अपनी इस इंसल्ट का बदला लेने की सोचता है. प्रीता और श्रीष्टी, तनु और आलिया द्वारा की जा रही प्रज्ञा की बुराई नहीं सुन पाती और सबको बता देती हैं कि उस गिटार में बॉम्ब है और जैसे ही अभि को यह बात पता चलती है वह हैरान रह जाता है. वह पूरब के साथ प्रज्ञा को ढूंढने जाता है. प्रीता घर जा कर अभि को याद करती है, तभी सरला कहती है कि अभि परिवार के सदस्य की तरह है. 

प्रीता के घर आते हैं करण और ऋषभ
प्रीता किचन में होती है कि तभी करण, ऋषभ और राखी के साथ उसके घर पहुंचता है. जानकी, प्रीता को छेड़ती है कि उसका ब्वायफ्रेंड आया है. प्रीता गैस करती है कि यह करण होगा और जानकी दोनों के बारे में सोचने लगती है. बाद में जानकी, प्रीता से कहती है कि वह मेहमानों के लिए चाय बना कर लाए. प्रीता, जानकी को समझाने की कोशिश करती है कि उसके और करण के बीच कुछ नहीं है और उसके बाद उसे लगता है कि जानकी को पृथ्वी कभी पसंद नहीं था. जानकी पूरी तरह से कनवेंस हो जाती है कि प्रीता और करण के बीच कुछ है. श्रीष्टी, करीना से मिलती है और कहती है कि वह एक घृणित इंसान है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news