दीपिका-रणवीर की शादी के लिए इटली रवाना हुए बाराती, एयरपोर्ट पर दिखे ढोल-नगाड़ों के साथ
Advertisement

दीपिका-रणवीर की शादी के लिए इटली रवाना हुए बाराती, एयरपोर्ट पर दिखे ढोल-नगाड़ों के साथ

दीपिका-रणवीर की शादी के बाद 21 नवंबर को बेंगलुरु और 28 नवंबर को मुंबई के होटल ग्रैंड हयात में रिसेप्शन होगा.

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह 14-15 नवंबर को इटली में होने वाले दो दिवसीय समारोह में शादी के बंधन में बंधेंगे. (फोटो साभार: instagram)

नई दिल्ली: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह 14-15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में शादी के बंधन में बंध जाएंगे. बॉलीवुड के फेमस कपल अपनी शादी से पहले ही सभी रस्में पूरी करने के बाद शुक्रवार को इटली रवाना हो गए हैं. अब मेहमान भी इस ग्रैंड वेडिंग में शरीक होने के लिए इंडिया से इटली के लिए उड़ान भरने लगे हैं.

हाल ही में रणवीर सिंह की स्टाइलिस्ट निताशा गौरव और उनकी मैनेजर सुसान रॉड्रिग्स ने शादी में जाने से पहले अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. फोटो शेयर करते हुए निताशा ने लिखा, '#RanveerKiShaadi' #DeepveerKiShaadi. 'द लड़के के साइड की लेडीज.'

fallback
फोटो साभार: nitashgaurav/instagramstory

बॉलीवुड के लव बर्ड्स दीपिका और रणवीर इटली के लेक कोमो के विला डेल बाल से शादी करने जा रहे हैं. इन सितारों की शादी के लिए वेडिंग वेन्यू को दुल्हन की तरह सजाया गया है. दोनों अपनी फैमिल समेत इटली पहुंच चुके हैं. शादी के बाद मुंबई और बेंगलुरु में रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा. सोशल मीडिया पर इस कपल के रिसेप्शन का इन्विटेशन कार्ड सामने आ चुका है.

fallback
सिंगर हर्षदीप कौर अपने साथियों बॉबी पाठक और फिरोज खान के संग दीपिका-रणवीर की शादी में परफॉर्मेंस देने के लिए जाती हुईं. (फोटो साभार: दीपवीरडॉटन्यूज)

दोनों के परिवारों की ओर से जारी कार्ड के अनुसार, दीपिका और रणवीर की शादी के बाद बुधवार, 28 नवंबर को मुंबई के द ग्रैंड हयात होटल में रिसेप्शन रखा गया है. क्रीम कलर के इस कार्ड पर सुनहरे कलर के अक्षर उकेरे गए हैं. इस पर दूल्हा-दुल्हन के अलावा दोनों परिवारों के माता-पिता का नाम लिखा गया है.

fallback
फोटो साभार: सोशल मीडिया

खबरों के मुताबिक, मुंबई के रिसेप्शन में रणवीर के रिश्तेदार और बॉलीवुड से जुड़े सेलेब्स शामिल होंगे. खबर यह भी है कि शादी के बाद दीपिका पादुकोण ने 23 नवंबर को बेंगलुरु में भव्य रिसेप्शन का प्रोग्राम भी रखा है, जिसमें उनके नजदीकी रिश्तेदार शामिल होंगे. हालांकि, इस फंक्शन का इन्विटेशन कार्ड अब तक सामने नहीं आया है.

एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट के अनुसार, इस कपल की शादी को यादगार बनाने के लिए वेडिंग प्लानर्स ने खास तैयारियां की हैं. इटली की खूबसूरत जगह लेक कोमो में होने जा रही शाादी में रणवीर सिंह घोड़ी के बजाए पानी के रास्ते सी-प्ले के जरिए बारात लेकर जाएंगे. वहीं, उनके मेहमान लग्जरी याट में बैठकर जाएंगे.

न्यूज एजेंसी एएनआई ने दीपिका-रणवीर के वेडिंग डेस्टिनेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. जिनको देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि बॉलीवुड के इस लव बर्ड्स की शादी कितनी भव्य होने जा रही है.

fallback

यह शादी इटली के लेक कोमो में दो दिन तक चलेगी होगी. इसकी वजह है कि रणवीर सिंह सिंधी समाज से ताल्लुक रखते हैं और दीपिका पादुकोण दक्षिण भारतीय. इसी को ध्यान में रखते हुए दोनों ने 2 अलग रस्मों से शादी करने का निर्णय लिया है. इटली में 14 नवंबर को शादी दक्षिण भारतीय रीति-रिवाजों से होगी और 15 नवंबर को शादी सिंधी समाज के रीति-रिवाजों से होगी.

चार साल पहले हुआ प्यार
बता दें, साल 2014 में आई संजय लीला भंसाली की फिल्‍म 'राम-लीला' के सेट पर इन दोनों का प्‍यार परवान चढ़ा. अब अपने फैंस के बीच 'दीपवीर' के नाम से मशहूर रणवीर-दीपिका ने फिल्‍म 'गोलियों की रासलीला: रामलीला' के अलावा 'बाजीराव मस्तानी' और 'पद्मावत' में साथ काम किया है.

Trending news