VIDEO: 'लौंग लाची' गाने पर क्यूट बच्ची का डांस वायरल, फिल्म एक्ट्रेस ने किया शेयर
Advertisement

VIDEO: 'लौंग लाची' गाने पर क्यूट बच्ची का डांस वायरल, फिल्म एक्ट्रेस ने किया शेयर

'लौंग लाची' गाने को सिंगर मन्नत नूर ने अपनी आवाज दी है. गाने के बोल हरमनजीत ने लिखे हैं.

'लौंग लाची' गाना इसी साल 21 फरवरी को रिलीज हुआ था.

नई दिल्ली: पंजाबी गाना 'लौंग लाची' इन दिनों हर किसी की जुबान पर चढ़ा हुआ है. सिंगर मन्नत नूर के इस सुपरहिट गाने पर एक्ट्रेस नीरू बाजवा के डांस को भी खूब पसंद किया जा रहा है. शादी-पार्टी या किसी भी जश्न के मौके पर फैंस गाने के स्टेप्स को फॉलो कर अपनी जबरदस्त परफॉर्मेंस कर रहे हैं. उनके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहे हैं. खुद एक्ट्रेस नीरू ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो जारी किया है जिसमें एक बच्ची उनके डांस की हूबहू कॉपी करती नजर आ रही है.

'लौंग लाची' की एक्ट्रेस नीरू बाजवा ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, ''ओह माय गॉर्ड ! यह देखकर मेरा दिल पिघल गया. इसे शेयर करने खुद को रोक नहीं सकी...भगवान इस खूबसूरत बच्चे को आशीर्वाद दें.'' क्यूट बच्ची के डांस को नीरू बाजवा के अकांउट पर महज कुछ ही घंटों के भीतर 85 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

बता दें कि पंजाबी फिल्म 'लौंग लाची' का यह टाइटल ट्रैक इसी साल 21 फरवरी को रिलीज हुआ था. सिंगर मन्नत नूर ने इस गाने को अपनी आवाज और गुरमीत सिंह ने संगीत दिया है और बोल हरमनजीत ने लिखे हैं. आप भी देखें वीडियो...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neeru Bajwa (@neerubajwa) on

नीरू बाजवा का डांस
फिल्म के 'लौंग लाची' पर मशहूर पंजाबी एक्ट्रेस नीरू बाजवा ने अपनी शानदार परफॉर्मेंस दी है. इस गाने में उनके साथ एक्टर डायरेक्टर अंबरदीप सिंह और एमी विर्क भी हैं. यह फिल्म 9 मार्च को रिलीज हुई थी. यहां देखें फिल्म 'लौंग लाची' के गाने का वीडियो

 

कनाडा में जन्मीं नीरू बाजवा पंजाबी मूल की एक्ट्रेस हैं. बॉलीवुड के स्टार देव आंनद की 'मैं सोलह बरस की' फिल्म से नीरू ने अपने करियर की शुरुआत की थी. यहां से एक्ट्रेस ने पंजाबी फिल्मों और छोटे पर्दे के धारावाहिकों की ओर रुख किया. 2003 में नीरू बाजवा को डीडी-1 पर आने वाले 'हरी मिर्ची लाल मिर्ची' सीरियल में देखा गया था. इसके बाद उन्होंने 'अस्तित्व... एक प्रेम कहानी' में अहम किरदार निभाया. उनकी गिनती पंजाबी सिनेमा की सक्सेसफुल एक्ट्रेसेस में होती है.

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें

Trending news