जानें, किस वजह से अब भी अपनी फिल्मों को लेकर उत्साहित रहते हैं अक्षय कुमार!
Advertisement

जानें, किस वजह से अब भी अपनी फिल्मों को लेकर उत्साहित रहते हैं अक्षय कुमार!

अक्षय की झोली में फिलहाल 'पैडमैन', '2.0' और 'गोल्ड' हैं. ये सभी अलग-अलग विधाओं की हैं.

फिलहाल अपनी फिल्म 'गोल्ड की शूटिंग में बिजी हैं अक्षय. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: अभिनेता अक्षय कुमार 50 साल की उम्र के होने के बावजूद अपने लुक, आकर्षक शरीर, स्टंट और अपने जोश से अपनी उम्र को मात देते हैं. जहां उनका कहना है कि उनका जुनून उन्हें आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करता है, वहीं फिल्म उद्योग के विशेषज्ञों का कहना है कि वह बेहतरीन कहानियों के जरिए खुद में बदलाव और नयापन लाते रहते हैं, जिसने उन्हें सफल होने में मदद की है.  फिल्म 'सौगंध' से करियर का आगाज करने वाले और 'खिलाड़ी' (1992) से पहली बार सफलता का स्वाद चखने वाले राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता जल्द ही स्टार प्लस के शो 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' में निर्णायक के रूप में नजर आएंगे.

  1. एक्शन हीरो से कॉमेडी हीरो बने अक्षय कुमार.
  2. फिल्म खिलाड़ी से मिली थी अक्षय को पहचान.
  3. फराह खान भी मानती हैं अक्षय को रियल सर्वाइवर.

यह भी पढ़ें: 'OMG' का बनेगा सीक्वल, क्या इस बार भी कृष्णा के अवतार में नजर आएंगे अक्षय कुमार?

अभिनेता के रूप में 26 साल की लंबी पारी खेलने वाले अक्षय ने लंबा रास्ता तय किया है, लेकिन उनका कहना है कि किसी भी नई फिल्म से जुड़ने पर वह युवा कलाकारों की तरह उत्साहित होते हैं. अक्षय ने कहा, "ईमानदारी से कहूं तो मै मानकर चलता हूं कि मैने दो हफ्ते पहले ही शुरुआत की थी. आप गाना बजाएं 'वादा रहा सनम' और मैं उस पर डांस करना शुरू कर दूंगा. मैंने कभी भी अपनी दिलचस्पी और जुनून नहीं खोया." अक्षय की झोली में फिलहाल 'पैडमैन', '2.0' और 'गोल्ड' हैं. ये सभी अलग-अलग विधाओं की हैं.

यह भी पढ़ें: इंतजार खत्म, इस दिन रिलीज होगा अक्षय कुमार और रजनीकांत की फिल्म '2.0' का ट्रेलर

फिल्मों को लेकर अक्षय की रोचक पसंद ही है, जो बॉलीवुड की प्रतिस्पर्धी दुनिया में आज भी उन्हें प्रासंगिक बनाए हुए है और इसी कारण वह आज भी पैसों के मामले में युवा अभिनेताओं को मात दे सकते हैं. अक्षय के साथ 'जानवर' , 'अंदाज' आदि फिल्मों मे काम कर चुके फिल्मकार सुनील दर्शन का कहना है कि दर्शक अब उन्हें लेकर जागरूक हो गए हैं. उन्होंने कहा, "हर फिल्म के साथ वह प्रगति कर रहे हैं और यह उनके जीवन का सौभाग्यशाली दौर है." 

यह भी पढ़ें: इस तरह 'जी सिनेमा' सेलिब्रेट करेगा बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार का 50वां जन्मदिन

फिल्म 'जोकर' में अक्षय का निर्देशन कर चुकीं फराह ने कहा, "मैं अक्षय को तब से जानती हूं जब वह फिल्म 'जो जीता वही सिकंदर' के लिए ऑडिशन देने आए थे..मुझे लगता है कि वह सच्चे सर्वाइवर और इन्वेंटर हैं क्योंकि एक समय वह बी ग्रेड की फिल्में ही किया करते थे और फिर वास्तव में उन्होंने खुद को नए सांचे में ढाला." फराह ने कहा कि वह एक एक्शन हीरो थे और फिर उन्होंने हास्य भूमिकाएं करनी शुरू कर दी और अब वह सामाजिक तौर पर प्रासंगिक फिल्में करते हैं. यह शानदार बात है कि उनका करियर इतना लंबा रहा है क्योंकि जब उन्होंने शुरुआत की थी, तब वह इतने बड़े कलाकार नहीं थे.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news