'पद्मावती' की तरह सलमान खान की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' पर भी सेंसर बोर्ड की तलवार?
Advertisement

'पद्मावती' की तरह सलमान खान की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' पर भी सेंसर बोर्ड की तलवार?

'पद्मावती' पर मचे बवाल और देशभर में हुए विरोध के बाद आखिरकार इस फिल्‍म की रिलीज टाल दी गई है. खबरों की मानें तो सलमान खान की 'टाइगर जिंदा है' को भी अपनी रिलीज डेट आगे बढ़ानी पड़ सकती है. 

'पद्मावती' जो 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली थीं, अब उसकी रिलीज टल गई है.

नई दिल्‍ली:  सलमान खान ने अपने पहले लुक को साथ दर्शकों को इस साल क्रिसमस गिफ्ट के तौर पर अपनी फिल्‍म 'टाइगर जिंदा है' का तोहफा देने का वादा किया, लेकिन लगता है सलमान खान को इस बार अपना 'कमिटमेंट' तोड़ना  पड़ेगा. सेंसर बोर्ड के अध्‍यक्ष प्रसून जोशी ने 'पद्मावती' के मेकर्स को सर्टिफिकेट नहीं दिया और अब खबर है कि सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्‍म 'टाइगर जिंदा है' को भी कुछ ऐसी ही परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. फिल्‍म 'टाइगर जिंदा है' 22 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. इस फिल्‍म में सलमान और कैटरीना की जोड़ी पूरे 5 साल बाद रुपहले पर्दे पर नजर आने वाली है. 

  1. 'टाइगर जिंदा है' 22 दिसंबर को रिलीज होने वाली है
  2. सलमान और कैटरीना की जोड़ी 5 साल बाद नजर आने वाली है
  3. 'पद्मावती' की रिलीज अनिश्चित समय के लिए टल गई है

दरअसल सेंसर बोर्ड के नए नियमों के अनुसार फिल्‍ममेकर को अपनी फिल्‍म यदि सेंसर बोर्ड से पास करानी हैं तो उन्‍हें रिलीज की डेट से 68 दिन पहले अपनी कॉपी भेजनी पड़ती है. इससे रिलीज डेट के पास आने पर होने वाली परेशानियों से बचा जा सके. 

अब क्‍योंकि 'पद्मावती' की रिलीज अनिश्चित समय के लिए टल गई है, रिपोर्ट्स के अनुसार सलमान की 'टाइगर जिंदा है' को भी सेंसर बोर्ड से क्‍लीयरंस पाने में ऐसी ही परेशानियां झेलनी पड़ सकती हैं. अगर यह सही साबित होता है तो अली निर्देशक अब्‍बाज जफर की यह फिल्‍म की रिलीज टल सकती है. 

इंटरनेशन फिल्‍म फेस्टिव ऑफ इंडिया (आईएफएफआई) में रिपोर्ट्स से बात करते हुए प्रसून जोशी ने कहा, 'हम प्रक्रिया का पालन करने की कोशिश कर रहे हैं. हम बहस के बजाए इस समस्‍या का समाधान ढूंढने की कोशिश कर रहे हैं.' 

बॉलीवुड की और खबरें यहां पढ़ें

Trending news