VIDEO : श्रेया घोषाल की सुरीली आवाज में सुनिए, 'हाफ गर्लफ्रेंड' का नया गाना 'थोड़ी देर'
Advertisement

VIDEO : श्रेया घोषाल की सुरीली आवाज में सुनिए, 'हाफ गर्लफ्रेंड' का नया गाना 'थोड़ी देर'

अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'हाफ गर्लफ्रेंड' का नया गाना 'थोड़ी देर' रिलीज हो गया है. फिल्ममेकर्स ने गाना रिलीज होने से पहले गाने की शूटिंग की कुछ तस्वीरें भी शेयर की थी. 

'हाफ गर्लफ्रेंड' का नया गाना 'थोड़ी देर' हुआ रिलीज (Still grab)

नई दिल्ली : अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'हाफ गर्लफ्रेंड' का नया गाना 'थोड़ी देर' रिलीज हो गया है. फिल्ममेकर्स ने गाना रिलीज होने से पहले गाने की शूटिंग की कुछ तस्वीरें भी शेयर की थी. 

VIDEO : वन साइडिड लवर्स के लिए है हाफ गर्लफ्रेंड का गाना ‘मैं फिर भी तुमको चाहूंगा’

इससे पहले फिल्म के दो गाने रिलीज हो चुके हैं, जिन्हें दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. इस गाने को फरहान सईद ने कंपोज किया है और श्रेया घोषाल ने इस गाने को अपनी सुरीली आवाज दी है. 

VIDEO : हाफ गर्लफ्रेंड का पहला गाना देख आपको भी हो जाएगा बारिश से प्यार

वीडियो में श्रद्धा गिटार के साथ अर्जुन के लिए गाना गा रही हैं. ये एक रोमांटिक गाना है जिसमें अर्जुन श्रद्धा को ही देखे जा रहे हैं.

'हाफ गर्लफ्रेंड' मशहूर राइटर चेतन भगत की नॉवल पर आधारित फिल्म है, जिसे मोहित सूरी ने डायरेक्ट किया है. ये फिल्म 19 मई को रिलीज होगी. इस फिल्‍म में एक्‍ट्रेस श्रद्धा कपूर और एक्‍ट्रेस अर्जुन कपूर मुख्‍य भूमिका में नजर आएंगे. मोहित सूरी के निर्देशन में तैयार की गई फिल्‍म 'हाफ गर्लफ्रेंड' लेखक चेतन भगत की किताब पर बनी है. फिल्‍म में अर्जुन और श्रद्धा कपूर कैमेस्ट्री दर्शकों काफी पसंद आ रही है.

एकता कपूर और शोभा कपूर की कंपनी बाला मोशन पिक्चर्स के बैनगर तले आने वाली इस फिल्म में चेतन भगत भी पहली बारी निर्माता के रूप में शामिल हुए है. फिल्म का निर्देशन मोहित सूरी ने किया है. जिन्होंने जहर, मर्डर-2, आशिकी -2, एक विलेन और हमारी अधूरी कहानी जैसे फिल्मों का निर्देशन किया है. फिल्म के ट्रेलर आपको मोहित सूरी फिल्मों की याद दिलाएगा. 

इस फिल्म में अर्जुन कपूर एक बिहारी लड़के माधव की भूमिका में नजर आएंगे और श्रद्धा कपूर एक रईस लड़की रिया के किरदार में हैं. नई दिल्ली की रिया और पटना के माधव एक मशहूर कॉलेज में बास्केटबॉल कोर्ट पर मिलते हैं और माधव अपनी बास्केटबॉल स्किल्स से रिया को इंप्रेस करने में कामयाब रहता है.

Trending news